28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कई वर्षों के बाद दीपक के घर में हुई लक्खी पूजा

आसनसोल : आसनसोल दक्षिण थाना अंतर्गत मोहिशीला सिमुलतल्ला निवासी दीपक भट्टाचार्या ने पांच वर्षो के पश्चात् रविवार को अपने घर में लखी पूजा का आयोजन किया. सनद रहे कि दीपक भट्टाचार्या (68), बहन मीनती भट्टाचार्या (70) तथा मंदबुद्धि भतीजी अनिता भट्टाचार्या (35) बीते कई महीनो से आर्थिक तंगी के कारण भुखमरी से लड़कर जीवित रहने […]

आसनसोल : आसनसोल दक्षिण थाना अंतर्गत मोहिशीला सिमुलतल्ला निवासी दीपक भट्टाचार्या ने पांच वर्षो के पश्चात् रविवार को अपने घर में लखी पूजा का आयोजन किया. सनद रहे कि दीपक भट्टाचार्या (68), बहन मीनती भट्टाचार्या (70) तथा मंदबुद्धि भतीजी अनिता भट्टाचार्या (35) बीते कई महीनो से आर्थिक तंगी के कारण भुखमरी से लड़कर जीवित रहने की कोशिश कर रहे थे.

पड़ोसियों के सहयोग परिवार को कभी कभी भोजन मिल जाता था. शनिवार को आसनसोल दक्षिण प्रभारी सुमति प्रमाणिक ने दीपक के परिवार से मुलाकात की तथा उनको 25 किलोग्राम चावल, एक लीटर सरसो का तेल, पांच किलो आलू तथा तीन किलो मसूर की दाल दी. इसके साथ कई अन्य संस्थाओ ने भी उनके परिवार का खाद्य सामग्री के साथ आर्थिक सहयोग दिया.

जिसके बाद पूरे परिवार ने पड़ोसियों के सहयोग से रविवार को घर में मां लखी की पूजा का आयोजन किया. श्री भट्टाचार्या ने बताया कि आसनसोल दक्षिण थाना प्रभारी श्री प्रमाणिक के साथ कुछ लोग द्वारा सहयोग मिला है. जिसके फलस्वरूप उन्होने मां लखी की पूजा की गयी. वे चाहते है कि जितने दिन भी वे जीवित है. उनके जीवन इसी प्रकार से कटे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें