28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फुटबॉल टूर्नामेंट में बर्नपुर की हरामडीह टीम विजयी

कुल्टी : लालबाजार नेताजी समिति द्वारा आयोजित रनिंग फुटबॉल टूर्नामेंट ट्रॉफी खेल के अंतिम दिन शनिवार की साम कांटे की टक्कर में फाइनल मैच में वीणापाणि पंचगछिया के टीम को दो गोल से पराजित कर बर्नपुर की हरामडीह टीम विजयी बनी. इस अवसर पर तृणमूल नेता सुबल चक्रवर्ती द्वारा मैन ऑफ द मैच का ख़िताब […]

कुल्टी : लालबाजार नेताजी समिति द्वारा आयोजित रनिंग फुटबॉल टूर्नामेंट ट्रॉफी खेल के अंतिम दिन शनिवार की साम कांटे की टक्कर में फाइनल मैच में वीणापाणि पंचगछिया के टीम को दो गोल से पराजित कर बर्नपुर की हरामडीह टीम विजयी बनी.

इस अवसर पर तृणमूल नेता सुबल चक्रवर्ती द्वारा मैन ऑफ द मैच का ख़िताब सूर्य झांसड़ा को प्रदान की व कुल्टी नगरपालिका के पूर्व उपाध्यक्ष पुर्णेंदू रॉय के हांथो मैन ऑफ द सीरीज का ख़िताब वीणापाणि टीम के चिरु तिवारी को सौंपी.
भारत कोकिंग कोल लिमिटेड अंतर्गत दमागोरिया कोलियरी के परियोजना पदाधिकारी एमएस दूत द्वारा द्वारा विजयी टीम को ट्रॉफी तथा आठ हजार नकद राशि प्रदान की गयी व दसरी टीम को भी ट्रॉफी प्रदान की गयी. इस अवसर पर उक्त आयोजित समिति के सचिव स्वरुप मजी , आसनसोल नगर निगम की उप मेयर तबस्सुम आरा व्यवस्थापक बाबू दत्ता, पूर्व पार्षद पप्पू सिंह तथा अन्य गण्यमान्य व्यक्ति उपस्थित थे.
गौरतलब है की एक सितंबर को लालबाजार फुटबॉल मैदान में उक्त रनिंग फुटबॉल टूर्नामेंट आयोजित की गयी थी, जिसमें 16 टीम हिस्सा लेकर कल के फाइनल मुकाबले में उक्त दो टीम ने अपना-अपना दमदार खेल प्रदर्शित की कुल्टी लालबाजार नेताजी समिति द्वारा आयोजित रनिंग फुटबॉल टूर्नामेंट ट्रॉफी खेल के अंतिम दिन शनिवार की साम कांटे की टक्कर में फाइनल मैच में वीणापाणि पंचगछिया के टीम को दो गोल से पराजित कर बर्नपुर के हरामडीह टीम विजयी बनी.
इस अवसर पर तृणमूल नेता सुबलचक्रवर्ती द्वारा मैन ऑफ द मैच का ख़िताब सूर्य झांसड़ा को प्रदान की व कुल्टी नगरपालिका के पूर्व उपाध्यक्ष पुर्णेंदू रॉय के हांथो मैन ऑफ द सीरीज का ख़िताब वीणापाणि टीम के चिरु तिवारी को सौंपी. भारत कोकिंग कोल लिमिटेड अंतर्गत दमागोरिया कोलियरी के परियोजना के पदाधिकारी एमएस दूत ने विजयी टीम को ट्रॉफी तथा आठ हजार नकद राशि प्रदान की गयी व दूसरे टीम को भी ट्रॉफी प्रदान की गयी.
इस अवसर पर उक्त आयोजित समिति के सचिव स्वरुप माझी, आसनसोल नगर निगम की उप मेयर तबस्सुम आरा व्यवस्थापक बाबू दत्ता, पूर्व पार्षद पप्पू सिंह तथा अन्य गण्यमान्य व्यक्ति उपस्थित थे. गौरतलब है की एक सितंबर को लालबाजार फुटबॉल मैदान में उक्त रनिंग फुटबॉल टूर्नामेंट आयोजित की गयी थी, जिसमें 16 टीम हिस्सा लेकर कल के फाइनल मुकाबले में उक्त दो टीमों ने दमदार खेल का प्रदर्शन किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें