27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पुलिस का कार्य नौकरी समझ कर नहीं, सेवा समझ कर करें : डीजीपी

कमिश्नरेट के पुलिस अधिकारियों के साथ डीजीपी ने की समीक्षा बैठक बच्चा चोर के संदेह में किसी पर भी हमला नहीं करने की अपील की पूजा को लेकर अधिकारियों को दिया दिशा-निर्देश आसनसोल : राज्य के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) वीरेंद्र ने पुलिस अधिकारियों के साथ एक समीक्षा बैठक की. इस दौरान उन्होंने अधिकारियों से कहा […]

कमिश्नरेट के पुलिस अधिकारियों के साथ डीजीपी ने की समीक्षा बैठक

बच्चा चोर के संदेह में किसी पर भी हमला नहीं करने की अपील की
पूजा को लेकर अधिकारियों को दिया दिशा-निर्देश
आसनसोल : राज्य के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) वीरेंद्र ने पुलिस अधिकारियों के साथ एक समीक्षा बैठक की. इस दौरान उन्होंने अधिकारियों से कहा कि वे पुलिस का कार्य नौकरी समझ कर नहीं, मन में सेवा की भावना लेकर करें. पुलिस का कार्य, बड़ी जिम्मेदारी का कार्य है. क्या मिला? क्यों नहीं मिला? इसका कभी हिसाब न करें और इस बात को लेकर कभी दुःखी न रहें. सेवा भाव से किये गये कार्य का फल हमेशा अच्छा ही होता है.
अपने कार्य को एन्जॉय करें. हमेशा खुश रह कर कार्य करें. परिणाम बेहतर होगा. शुक्रवार को आसनसोल दुर्गापुर पुलिस कमिश्नरेट के मुख्यालय आसनसोल में पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक में डीजीपी वीरेंद्र ने ये बातें कहीं. बैठक में पुलिस आयुक्त देवेंद्र प्रकाश सिंह, पुलिस उपायुक्त (मुख्यालय) अवधेश पाठक, पुलिस उपायुक्त (स्पेशल ब्रांच) कुमार गौतम, पुलिस उपायुक्त (इस्ट) अभिषेक गुप्ता, पुलिस उपायुक्त (ट्रैफिक) पुष्पा, अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (सेंट्रल) सायक दास, अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (ट्रैफिक) आर दे, सभी जोन व विभाग के सहायक पुलिस आयुक्त, निरीक्षक, सभी थाना के प्रभारी उपस्थित थे.
डीजीपी ने दुर्गापूजा के उपलक्ष्य में पुलिस कमिश्नरेट में कानून व्यवस्था, ट्रैफिक व्यवस्था, सुरक्षा आदि मुद्दों को लेकर पुलिस के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की. इलाके में बच्चा चोर के संदेह में अनजान व्यक्तियों पर हो रहे हमले को लेकर उन्होंने लोगों से अपील की कि किसी भी अनजान व्यक्ति को इलाके में देखने पर तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दें.
कानून को अपने हाथ में न लें. एक अनजान व्यक्ति पर संदेह के आधार पर हमला कर खुद अपराधी न बनें. इस मामले को लेकर कमिश्नरेट पुलिस द्वारा की जा रही कार्यवाही की उन्होंने सराहना की. पूजा के दौरान इलाके में लोगों को किसी भी प्रकार की कोई परेशानी न हो इसे लेकर उन्होंने पुलिस अधिकारियों को जरूरी दिशा-निर्देश दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें