28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दुर्गापुर की आइशी बनी जेएनयूएसयू अध्यक्ष

वामपंथी नेताओं ने दी बधाई, कोयलांचल का बढ़ाया मान दो को दुर्गापुर आने पर वामपंथी शक्तियां करेंगी सम्मानित दुर्गापुर : जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय छात्र संघ (जेएनयूएसयू) के चुनाव में एक बार फिर वामपंथियों ने बाजी मारी है. मंगलवार को जारी परिणाम में सभी चार पदों पर वामपंथी संगठनों के उम्मीदवारों ने जीत दर्ज की है. […]

वामपंथी नेताओं ने दी बधाई, कोयलांचल का बढ़ाया मान

दो को दुर्गापुर आने पर वामपंथी शक्तियां करेंगी सम्मानित
दुर्गापुर : जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय छात्र संघ (जेएनयूएसयू) के चुनाव में एक बार फिर वामपंथियों ने बाजी मारी है. मंगलवार को जारी परिणाम में सभी चार पदों पर वामपंथी संगठनों के उम्मीदवारों ने जीत दर्ज की है. दिल्ली उच्च न्यायालय की अनुमति के बाद विश्वविद्यालय प्रशासन ने परिणाम घोषित किया.स्टूडेंट फेडरेशन ऑफ इंडिया (एसएफआई) की आइशी घोष अध्यक्ष निर्वाचित हुईं. दुर्गापुर डीपीएस कॉलोनी से पढ़ने दिल्ली गई आइशी घोष अब जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) छात्र संघ की अध्यक्ष हैं.
दौलतराम कॉलेज से पॉलिटिक्स की पढ़ाई करने के बाद फिलहाल वह जेएनयू के स्कूल ऑफ इंटरनेशनल स्टडीज से एमफिल की छात्रा हैं. यूनिवर्सिटी प्रशासन की ओर से छात्र हितों को लेकर लिए गए किसी भी निर्णय में खामी पाये जाने पर वह विरोध करती रही हैं.उन्होंने अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के मनीष जांगिड़ को 1,175 वोटों के अंतर से पराजित किया.सीपीएम नेता पंकज रॉय सरकार और एसएफआई के जिला सचिव मैनाक चटर्जी ने जेएनयू छात्र संसद के अध्यक्ष के रूप में उनकी सफलता पर उन्हें बधाई दी.
श्री रायसरकार ने कहा कि दुर्गापुर की बेटी की इस सफलता पर सभी गर्वित है. उसने समाजतंत्र, गणतन्त्र के पताका को बुलंद किया है. आइशी आगामी दो अक्तूबर को दुर्गापुर आयेगी. पार्टी की ओर से उसे सम्मानित किया जायेगा.सनद रहे कि ऑल इंडिया स्टूडेंट्स एसोसिएशन (आइसा), स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया (एसएफआई), डेमोक्रेटिक स्टूडेंट्स फेडरेशन (डीएसएफ) और ऑल इंडिया स्टूडेंट्स फेडरेशन (एआईएसएफ) ने एक साथ मिलकर चुनाव लड़ा था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें