39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गुम हुए 28 मोबाइल फोन लौटाये गये मालिकों को

आसनसोल : आसनसोल साउथ थाना अंतर्गत विभिन्न इलाकों से खोये हुए 28 मोबाइल फोन रविवार को साउथ थाना परिसर में जरूरी औपचारिकताओं के बाद उनके मालिकों को सौंपे गये. साउथ थाना प्रभारी सुदीप्त प्रमाणिक ने कहा कि थाना क्षेत्र से गुम हुए 28 मोबाइल फोन के गुम होने की प्राथमिकी दर्ज किये जाने के बाद […]

आसनसोल : आसनसोल साउथ थाना अंतर्गत विभिन्न इलाकों से खोये हुए 28 मोबाइल फोन रविवार को साउथ थाना परिसर में जरूरी औपचारिकताओं के बाद उनके मालिकों को सौंपे गये.

साउथ थाना प्रभारी सुदीप्त प्रमाणिक ने कहा कि थाना क्षेत्र से गुम हुए 28 मोबाइल फोन के गुम होने की प्राथमिकी दर्ज किये जाने के बाद से उन मोबाइलों के इएमआई नंबरों को सर्विलांस पर रखा गया था. अलग अलग जिलों से पुलिस ने इन मोबाइल फोनों को बरामद किया है उन्होंने कहा कि सर्विलांस में रखे गये इन मोबाइल फोन में नये उपभोक्ता के सिम कार्ड लगाते ही उसका ब्यौरा नाम, पता आदि विभाग को मिल गया.
जिसके बाद कार्रवाई करते हुए उन उपभोक्ताओं को कार्रवाई न करने के आश्वासन पर साउथ थाने में जमा कराने का निर्देश दिया गया. पुलिस के दबाव में कार्रवाई से बचने के लिए 28 मोबाइल फोन के उपभोक्ताओं ने नाम न उजागर करने के शर्त पर मोबाइल फोन को थाने में जमा कराया. थाना प्रभारी ने महंगे मोबाइल फोन उपयोग करने वाले उपभोक्ताओं को मोबाइल को संभाल कर उपयोग करने का निर्देश दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें