Advertisement

asansol

  • Sep 12 2019 1:57AM
Advertisement

मारुति वैन टकरायी खड़े ट्रेलर से, दो की मौत

 नेशनल हाइवे दो पर दुर्गापुर गेमन मोड़ के समीप हुई यह दुर्घटना

विधान नगर में बैठक में शामिल होकर सभी लौट रहे थे गोपालमाठ
 
दुर्गापुर : दुर्गापुर थाना अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग दो के गेमन मोड़ के समीप मंगलवार की देर रात मारुति एवं ट्रेलर की टक्कर में मारुति में सवार डोली बादयकर (37)  एवं चंदना श्याम (55)  की मौत हो गई. जबकि कालीसाधन गोराई, टुंपा बाद्यकर एवं विधान चंद्र दास गंभीर रूप से घायल हो गये.  हाईवे एंबुलेंस कर्मियों एवं स्थानीय पुलिस के सहयोग से उन्हें विधाननगर महकमा अस्पताल भेजा गया. कालीसाधन को निजी अस्पताल में रेफर किया गया.   घटना के बाद  एनएच-दो पर वाहनों का आवागमन कुछ देर के लिए बाधित हो गया.
 
पुलिस के हस्तक्षेप से वाहनों का आवागमन दोबारा चालू हुआ.उल्लेखनीय है कि मारुति पर सवार सभी लोग निजी संस्था के सदस्य थे.  काली साधन गोराई पर्वतारोही के तौर पर कार्यरत हैं,  निजी संस्था से काली साधन गोराई  हिमालया क्लीन एंड ग्रीन अभियान के तहत हिमाचल प्रदेश  में  कुछ दिनों से रहते थे. मंगलवार  को वे  दुर्गापुर अपने घर लौटे थे.  संस्था के चार लोगों के साथ  मारुति वैन से विधाननगर  बैठक में गये थे.  देर रात्रि बैठक समाप्त कर सभी  गोपालमाठ अपने घर वापस लौट रहे थे.
 
उसी दौरान  गेमन कॉलोनी रोड से गुजर रहे थे. खड़ी ट्रेलर के  साथ मारुति वैन की  टक्कर होने से मारुति पर सवार दो महिलाओं की मौत घटनास्थल पर हो गई.  प्रत्यक्षदर्शी  ने बताया कि  ट्रेलर जीटी रोड के किनारे खड़ा था. मारुति वैन ने ट्रेलर में पीछे से ठोकर मार दी. 
 
काली सासाधन के भगिनी मौसमी बनर्जी ने कहा कि कादा रोड से गोपाल माठ, बनगांव की जीटी रोड अत्यंत जर्जर हो जाने से दुर्घटना घट रही है.  जीटी रोड के दोनों किनारों पर बड़े बड़े वाहनों का पार्किंग लग जाने से  दुर्घटना घटी  है. बोरो  चेयरमैन चंद्रशेखर बनर्जी ने बताया कि जीटी रोड के दोनों किनारे पर बड़े वाहनों के कारण ही दुर्घटना घट रही है. प्रशासन को बार-बार शिकायत करने के बावजूद भी इस पर कोई कार्रवाई नहीं की जाती है.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement