Advertisement

asansol

  • Sep 12 2019 1:56AM
Advertisement

पहले वर्ष के छात्रों की 96 फीसदी उपस्थिति

 क्रमिक रूप से शुरू की जायेगी दूसरे, तीसरे और अंतिम वर्ष की कक्षाएं

स्थानीय, मुख्यालय स्तर की अलग-अलग हाई पावर कमेटियां कर रही जांच
 
आसनसोल : आसनसोल इंजीनियरिंग कॉलेज में जेसी बोस हॉस्टल के सीनियर स्टूडेंटसों एवं एपीजे हॉस्टल के जूनियर स्टूडेंटसों के बीच मारपीट की घटना के बाद कॉलेज की स्थगित कक्षाएं बुधवार से आरंभ हुई. प्रथम वर्ष के कक्षा में 96 फीसदी स्टूडेंटसों की उपस्थिति रही. कॉलेज रजिस्ट्रार जीएस पांडा ने कहा कि यूजी स्तर के सीई, सीएसई, सीएस, आइटी, ईई,  सीई के प्रथम वर्ष की कक्षाएं आरंभ की गयीं. क्रमवार ढंग से दूसरे वर्ष की कक्षाएं भी कुछ दिनों के अंदर ही आरंभ की जायेंगी.
 
 निबंधक श्री पांडा ने कहा कि कॉलेज स्टूडेंटसों के बीच हुई मारपीट के बाद कॉलेज की सभी कक्षाएं स्थगित कर दी गयी थीं. जेसी बोस हॉस्टल के स्टूडेंटसों से हॉस्टल खाली करा लिया गया था. उन्होने कहा कि जूनियर एवं सीनियर स्टूडेंटसों के बीच मारपीट की घटना में दोषियों की भूमिका की जांच के लिए आसनसोल इंजीनियरिंग कॉलेज एवं कोलकाता मुख्यालय से अलग अलग हाई कमेटी दो कमेटियां गठित की गयी हैँ. दोनों ही कमेटियां जांच कर रही हैं.
 
कॉलेज की कमेटी  अगले पांच दिनों के अंदर अपनी जांच पूरी कर रिपोर्ट कोलकाता मुख्यालय की हाई कमेटी को सौंप देगी. जांच में कॉलेज परिसर स्थित सीसीटीवी कैमरे के फुटेज का भी सहारा लिया जा रहा है. उन्होंने कहा कि जांच रिपोर्ट में दोषी पाये जाने वाले स्टूडेंटसों के खिलाफ कड़ी अनुशासनात्मक कार्रवाई की जायेगी.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement