34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अपने ही घर के सामने विरोध प्रदर्शन

पति- बेटे पर मकान, सारे सामान बेच कर भागने का लगाया आरोप पति के साथ विवाद होने के बाद चली गयी थी अपनी बेटी के ससुराल बर्दवान थाना के थानेदार से की शिकायत, उचित कार्रवाई का आश्वासन बर्दवान : बर्दवान के तीन नंबर ईछलावाद निवासी रिप्ता घोष ने पति और बेटे के खिलाफ अपनी ही […]

पति- बेटे पर मकान, सारे सामान बेच कर भागने का लगाया आरोप

पति के साथ विवाद होने के बाद चली गयी थी अपनी बेटी के ससुराल
बर्दवान थाना के थानेदार से की शिकायत, उचित कार्रवाई का आश्वासन
बर्दवान : बर्दवान के तीन नंबर ईछलावाद निवासी रिप्ता घोष ने पति और बेटे के खिलाफ अपनी ही मकान के सामने पोस्टर लेकर विरोध प्रदर्शन किया. उसका आरोप था कि पति और बेटे उसे रोटी, कपडा और मकान से वंचित कर सड़क पर फेंक दिया है. उसने इंसाफ की मांग की. श्रीमती घोष ने बताया कि वर्ष 1971 में उसकी शादी स्कूल टीचर गंगाधर घोष से हुई थी. वर्ष 2010 में पति सेवानिवृत्त हो गये. इसके बाद ही वे लापता हो गया. बाद में उसे सूचना मिली कि पति दुर्गापुर में अन्य महिला के साथ शादी कर उसके साथ रह रहे हैं.
जब उसने इसका विरोध किया तो उसका उत्पीड़न शुरू हो गया. बेटे के भविष्य को लेकर वह हर प्रताड़ना सहती रही. बाद में पति के साथ विवाद होने के बाद वह विवाहिता बेटी के पास चुचुडा चली गयी. लौटने पर सूचना मिली कि उसके घर में दूसरे लोग रह रहे हैं. पति ने मकान तथा सारा सामान बेच दिया था. इसके बाद उसने विरोध प्रदर्शन शुरू किया है. उसके आंदोलन में 90 साल की वृद्धा मां, दो बहन पद्मा घोष तथा दुर्गा घोष भी शामिल थी.
उन्होंने इस संबंध में बर्दवान थाना के थानेदार पिंटु साहा से मुलाकात की. उन्होंने उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया. श्री साहा ने कहा कि गंगाधर हुगली के चुचुडा में है. उसके साथ संपर्क करने का प्रयास जारी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें