Advertisement

asansol

  • Aug 23 2019 1:33AM
Advertisement

बराकर में शौचालय का उद्घाटन किया बाबुल ने

 बराकर :  स्थानीय सांसद सह केंद्रीय राज्यमंत्री बाबुल सुप्रियो ने कहा कि वे राजनीति नही करते अन्य नेताओं की तरह, बराकर में शौचालय उद्घाटन  के बैनर पर स्थानीय तृणमूल विधायक का नाम है. उसी तरह पांडेश्वर के उद्घाटन में भी स्थानीय विधायक जितेन्द्र तिवारी का नाम था. मगर वो नही आये. 

 
उन्होंने कहा कि आसनसोल के अंदर जितने भी स्टेशन है, सभी के बाहर महिला एवं पुरूष शौचालय बनाये जा रहे हैं. लोकसभा सत्र के कारण पिछले तीन माह से दिल्ली में रह कर 3.22  करोड़ रूपये की विकास योजनाओं को डीएम कार्यालय में भेजा. उन्होने कहा कि वे अपने विकास मद की योजनाओं को एडीडीए के माध्यम से करायेंगे. नगर निगम को कोई योजना नहीं सौंपेंगे.
 
 उन्होने कहा कि स्टेशन के दोनों ओर शौचालय होना चाहिए.  स्टेशन को आधुनिक बनाने के लिए रेल मंत्री पीयूष गोयल का निर्देश है. प्रधानमंत्री भ्रष्टाचार करने वालो को किसी कीमत पर नही छोड़ेंगे.  लोकसभा में तीन तलाक,  काश्मीर  से धारा 370 और 35 ए की वापसी कराई.
 
डीआरएम सुमित सरकार ने कहा कि उक्त शौचालय सांसद सह केंद्रीय मंत्री के विकास मद की राशि से आम जनता के लिए बनाया गया है.   वरीय मंडल सुरक्षा आयुक्त चन्द्र मोहन मिश्रा,  भाजपा जिला अध्यक्ष लखन घड़ुई, डॉ अजय पोद्दार, बबलू पटेल,  विभाष सिह,  केशव पोद्दार,  अमित सिंह,  बराकर चेम्बर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष शिव कुमार अग्रवाल आदि मौजूद थे. चेंबर के स्तर से ज्ञापन सौंपा गया.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement