Advertisement

asansol

  • Aug 23 2019 1:25AM
Advertisement

भाजयुमो की बाइक रैली पुलिस ने रोकी

  •  धारा 370, 35ए हटाने के समर्थन में निकाली गयी थी यह रैली
  • बरजोड़ा भाजपा कार्यालय से निकली, दुर्गापुर बैरेक पर लगी रोक
बांकुड़ा :  केंद्र सरकार द्वारा जम्मू कश्मीर का विशेष दर्जा देने वाली धारा 370  तथा 35ए के प्रावधानों को हटाने के समर्थन में विष्णुपुर जिला भाजयुमो ने गुरूवार को बाइक रैली निकाली. बरजोड़ा भाजपा कार्यालय से बाइक रैली शुरू होकर दुर्गापुर बैरेज तक पहुंची. वहां पुलिस अधिकारियों ने बाइक रैली को रोक दिया.
 
भाजयुमो नेतआओं ने कहा कि तय कार्यक्रम के मुताबिक बैरेज से होकर बेलियातोड़ तक बाइक रैली  होनी थी. बीच में ही पुलिस अधिकारियों द्वारा रोके जाने के कारण युवा कार्यकर्ताओं में काफी रोष है. युवा कार्यकर्ताओ के द्वारा प्रदर्शन कर  रैली सामाप्ति की घोषणा की गई. इसका  नेतृत्व बिष्णुपुर जिला भाजयुमो अध्यक्ष सुभाष मंडल ने किया.
 
 रैली में कमोवेश 80  बाइक शामिल थी. श्री मंडल ने कहा कि धारा  370  एवं 35ए  रद्द कर दिए जाने की सफलता को लेकर राज्यव्यापी  कार्यक्रम के तहत बाइक रैली निकाली गई थी. रैली की पूर्व सूचना पुलिस अधिकारियों को दी गई थी. ।वर्तमान सरकार विपक्षी पार्टियों को कार्यक्रम करने से रोक रही है,  जो निंदनीय है.
 
पुलिस उपाधीक्षक (प्रशासन) दिलीप कर्मकार ने कहा कि भाजयुमो की बाइक रैली को कोई अनुमति नही ली गई थी. मोर्चा के कर्मी बैरेज  में एकत्रित हुए थे. उन्हें बाइक रैली निकालने की अनुमति नहीं दी गई.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement