34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सुअर के दड़वे में बन रहा था मिड डे मील, कार्रवाई

पानागढ़ : कांकसा ब्लॉक के मलानदिघी विष्णुपुर गांव के आदिवासीपाड़ा स्थित आंगनबाड़ी केंद्र में मिड डे मील हेतु सही स्थल का चयन नहीं होने से सुअर के घर (दड़बे) में मिड डे मील तैयार किया जा रहा है. छात्र-छात्राओं तथा अभिभावकों ने इसका विरोध किया है. कांकसा ब्लॉक प्रशासन भी हरकत में आया. गुरुवार की […]

पानागढ़ : कांकसा ब्लॉक के मलानदिघी विष्णुपुर गांव के आदिवासीपाड़ा स्थित आंगनबाड़ी केंद्र में मिड डे मील हेतु सही स्थल का चयन नहीं होने से सुअर के घर (दड़बे) में मिड डे मील तैयार किया जा रहा है.

छात्र-छात्राओं तथा अभिभावकों ने इसका विरोध किया है. कांकसा ब्लॉक प्रशासन भी हरकत में आया. गुरुवार की सुबह आईसीडीएस सेंटर की सफाई कराई गई. कांकसा ब्लॉक सीडीपीओ सुदीप सरकार ने बताया कि इसकी जानकारी मिलते ही प्रशासन ने आईसीडीएस सेंटर की सफाई की गई.
मिड डे मील बनाने के लिए उपर्युक्त स्थल की व्यवस्था की गई. प्रतिदिन उक्त आईसीडीएस सेंटर में औसतन 50 शिशु के लिए दोपहर का भोजन बनता है. स्वास्थ्य के लिहाज से सुअर के दड़बे में भोजन का बनाना सही नहीं था. आईसीडीएस कर्मी भगवती घोष ने बताया कि गुरूवार को ब्लॉक सीडीपीओ ने मिड डे मील के घर को बदल दिया. सफाई के बाद अन्य घर में भोजन बनाया जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें