34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दूसरों को अब रोजगार दे रहे दिव्यांग

आसनसोल : रेलपार महुआडंगाल स्थित आसनसोल शितला हैंडिकैप्ड वेलफेयर सोसाइटी परिसर में बुधवार को सोसाइटी का स्थापना दिवस हर्षोल्लास के साथ मनाया गया. चार दिव्यांगों के बीच व्हील चेयर, 15 दिव्यांगों को बैशाखी, 25 दिव्यांगों को प्रति व्यक्ति एक-एक हजार रूपये का चेक, एक सौ महिलाओं को सिलाई मशीन, 300 व्यक्तियों को लूंगी और एक […]

आसनसोल : रेलपार महुआडंगाल स्थित आसनसोल शितला हैंडिकैप्ड वेलफेयर सोसाइटी परिसर में बुधवार को सोसाइटी का स्थापना दिवस हर्षोल्लास के साथ मनाया गया. चार दिव्यांगों के बीच व्हील चेयर, 15 दिव्यांगों को बैशाखी, 25 दिव्यांगों को प्रति व्यक्ति एक-एक हजार रूपये का चेक, एक सौ महिलाओं को सिलाई मशीन, 300 व्यक्तियों को लूंगी और एक सौ महिलाओं के बीच साड़ी वितरित की गई. मेयर सह तृणमूल जिला अध्यक्ष जितेंद्र तिवारी ने कहा कि दिव्यांग किसी के मोहताज नहीं हैं.

वे अब दूसरों से रोजगार मांगने के स्थान पर दूसरों को रोजगार और जीवन यापन का अवसर दे रहे हैँ. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कई योजनाओं के माध्यम से दिव्यांगों को स्वनिर्भर बनाने का प्रयास कर रही हैँ.
उन्होंने अपने स्तर से सोसाईटी सदस्यों को हर सहयोग का आश्वासन दिया. इंडिया इंटरनेशनल स्कूल के निदेशक एके शर्मा, मंजूला मुखर्जी, पार्षद वशीमुल हक, सोसाईटी के संस्थापक पप्पू, साजीद, सुल्तान, रशीद आदि उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें