Advertisement

asansol

  • Aug 14 2019 1:39AM
Advertisement

भामुरिया में मिड डे मील शेड का िकया गया शिलान्यास

नितुरिय : नितुरिया के भामुरिया शशिमुखी माध्यमिक विद्यालय में मिड डे मील के लिए पांच लाख  रुपये की लागत से शेड निर्माण के लिए शिलान्यास किया. पंचायत समिति के उपाध्यक्ष शांति भूषण प्रसाद यादव ने बताया कि विश्व बैंक द्वारा मिड डे मील कोष से मुहैया करवाई गई राशि से नितुरिया पंचायत समिति के सौजन्य से यहां मिड डे मील की शेड के लिए आधारशिला रख गया.

शेड के निर्माण हो जाने से  स्कूल के बच्चों और मिड डे मील बनानेवाले खाने बनाने वाले को काफी  लाभदायक होगा. नितुरिया पंचायत समिति के उपाध्यक्ष शांति भूषण प्रसाद यादव, विद्यालय के प्रधानाध्यापक के साथ सुभाष बाउरी,  तेजनारायण राम, अचिंत चक्रवर्ती मुख्य रूप से उपस्थित थे.

जामुड़िया में आवास में आग लगने से हजारों की क्षति

जामुड़िया : एक नंबर बोरो स्थित बागानधौड़ा निवासी मनोज रजक के घर में आग लग जाने से घर के सभी सामान जल कर खाक हो गये. घर से स्थानीय लोगो ने धुआं निकलते हुए देख इसकी खबर वार्ड कार्यालय में दी. स्थानीय ब्लॉक एक के तृणमूल कांग्रेस के महासचिव सत्यनारायण रवानी घटना स्थल पर पहुंचे और जामुड़िया थाना पुलिस को इसकी जानकारी दी.

पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और घर का ताला तोड़कर घर मे प्रवेश किया. स्थानीय लोगो के सहयोग से आग को बुझा दिया गया. कीमती सामान कपड़ा,  टीवी, पलंग सहित सभी सामान जलकर खाक हो गये. तृणमूल ब्लॉक एक  के अध्यक्ष साधन राय सहित कई तृणमूल नेता पहुंचे.

 

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement