36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भाजपा व तृणमूल कर्मियों के बीच संघर्ष, तनाव

बांकुड़ा : भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद दिलीप घोष के कथित निर्देश पर भाजपा कर्मियों ने रविवार को तृणमूल कर्मियों को लेकर कोलकाता जा रही बसों को ओंदा में रोका तथा उनकी तलाशी ली. इस कारण हुई झड़प में पुलिस ने चार भाजपा कर्मियों को गिरफ्तार किया है. भाजपा ने इस आरोप से इंकार किया […]

बांकुड़ा : भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद दिलीप घोष के कथित निर्देश पर भाजपा कर्मियों ने रविवार को तृणमूल कर्मियों को लेकर कोलकाता जा रही बसों को ओंदा में रोका तथा उनकी तलाशी ली. इस कारण हुई झड़प में पुलिस ने चार भाजपा कर्मियों को गिरफ्तार किया है. भाजपा ने इस आरोप से इंकार किया है.

सनद रहे कि बीते शनिवार को प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने कटमनी मुद्दे पर कर्मियों को निर्देश दिया था कि कोलकाता जानेवाले तृणमूल नेताओं को रोक कर कटमनी राशि की वापसी की मांग करें. राशि न लौटाने पर उन्हें कोलकाता न जाने दें.
शनिवार की रात ओंदा थाना के कांटाबाड़ी ग्राम में बसों की तलाशी ली गई. इसी तर्ज पर इंदास एवं अन्य ब्लॉकों में भी बसों को रोक कर तलाशी ली गई. ओंदा में बसों को रोके जाने के उपरांत दोनों पक्षों में तनाव हो गया. पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल पर जाकर स्थिति संभाली.
भाजपा का आरोप है कि कोलकाता गामी बसों के जाने के बाद पुलिस ने कांटाबाड़ी ग्राम में आधी रात में भाजपा कर्मियों को घर में जाकर उन्हें पीटा. महिलाओं को भी नही बख्शा गया. घटना का मूल कारण तृणमूल की अंदरूनी गुटबाजी है. इधर पुलिस ने दो दर्जन से अधिक भाजपा कर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. तृणमूल नेताओं ने कहा कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री घोष के उकसावेबाजी बयान के बाद पार्टी कर्मियों ने यह कार्य किया.
ओंदा थाना पुलिस के अनुसार भाजपा कार्यकर्ताओ ने बसें रोकी. पुलिस ने जब बसों को रवाना किया तो पुलिसकर्मियों पर भी हमला किया गया. चार भाजपा कर्मियों को गिरफ्तार किया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें