36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जर्जर गोदाम से बमों का जखीरा बरामद सॉकेट बम को किया गया डिस्पोज

दो नीले जेरीकेन में रखे थे 18 सॉकेट बम घटनास्थल पर पुलिस के साथ दमकल और एंबुलेंस भी तैनात दुर्गापुर : दुर्गापुर नगर निगम अंतर्गत शांतिनगर इलाके मे स्थित एक पुराने जर्जर गोदाम से बमो का जखीरा बरामद किया. गोदाम मालिक झ्ंटु मण्डल की दी गई सूचना के आधार पर दुर्गापुर थाना पुलिस ने मौके […]

दो नीले जेरीकेन में रखे थे 18 सॉकेट बम

घटनास्थल पर पुलिस के साथ दमकल और एंबुलेंस भी तैनात
दुर्गापुर : दुर्गापुर नगर निगम अंतर्गत शांतिनगर इलाके मे स्थित एक पुराने जर्जर गोदाम से बमो का जखीरा बरामद किया. गोदाम मालिक झ्ंटु मण्डल की दी गई सूचना के आधार पर दुर्गापुर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर स्थिति का जायजा लिया. इसके बाद बम निरोधक दस्ते को इसकी खबर दी.
गोदाम मालिक झ्ंटु मण्डल ने बताया की उसके इस गोदाम को देखने बीच बीच में आया करता है. सोमवार सुबह गोदाम में पहुंचेन पर उसने दो नीले रंग के जेरीकेन को देखे. जेरीकेन में उसे काफी संख्या मे सॉकेट बम दिखे. तत्काल उसने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जेरीकेन का मुआयना किया.
जेरीकेन में ताजे 18 सॉकेट बम को देखने के बाद उन्होने बम निरोधक दस्त को इसकी खबर दी. वही घटना स्थल पर पुलिस की ओर से एतिहात के तौर पर दमकल और एंबुलेंस को बुला लिया था. बम निरोधक दस्ते ने मौके पर पहुंच कर बम को डिस्पोज कर दिया. बताया जाता है की दोनो जेरीकेन में करीब 16 सॉकेट बम थे. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.
घटना को शासक दल की गुटबाजी से देखा जा रहा है
इलाके में बम मिलने के संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया की इलाके में शासक दल के श्रमिक संगठन के दो गुटो में इन दिनों वर्चस्व की लड़ाई चल रही है. कुछ दिन पहले ही श्रमिक नियुक्ति को लेकर दोनों पक्षो में मारपीट और बमबाजी हुई थी. लोगो का मानना है की पुलिस से बचने के लिए उन लोगो ने इस गोदाम में बम रखा होगा. लोगो का कहना है की इस वार्ड में शासक दल के दो नेताओं की गुटबाजी चरम पर है. मारपीट, बमबाजी अब आम बात हो गई है.
पुलिस पर लगा निष्क्रियता का आरोप
स्थानीय लोगों का आरोप है की इलाके में कई दिनो से अशांति का वातावरण है. मारपीट और बमबाजी के साथ बाइक जलाने की घटना हो चुकी है लेकिन पुलिस कोई ठोस कार्यवाई नहीं कर रही है. इस कारण अपराधियों का मनोबल बढ़ा हुआ है. वहीं अस्त्र शस्त्र जमा करने की होड़ लगी है. लोगो का मानना है की इस मामले मे भी पुलिस कुछ नहीं कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें