34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

विभिन्न स्थानों पर भाजपा ने किया प्रदर्शन

पुलिस के गोली चलाने के विरोध में भाजपा का एसपी कार्यालय पर धरना बांकुड़ा : पात्रसायर थाना इलाके के काकड़डांगा में पुलिस फायरिंग के विरोध में सोमवार को जिला भाजपा ने बांकुड़ा एसपी कार्यालय के बाहर धरना-प्रदर्शन किया. धरने में प्रदेश महासचिव राजू बनर्जी, जिला अध्यक्ष विवेकानंद पात्र, महासचिव सौगत पात्र, महासचिव सुदीप पाल, प्रदेश […]

पुलिस के गोली चलाने के विरोध में भाजपा का एसपी कार्यालय पर धरना

बांकुड़ा : पात्रसायर थाना इलाके के काकड़डांगा में पुलिस फायरिंग के विरोध में सोमवार को जिला भाजपा ने बांकुड़ा एसपी कार्यालय के बाहर धरना-प्रदर्शन किया. धरने में प्रदेश महासचिव राजू बनर्जी, जिला अध्यक्ष विवेकानंद पात्र, महासचिव सौगत पात्र, महासचिव सुदीप पाल, प्रदेश मीडिया कन्वेनर सप्तर्षि चौधरी से लेकर युवा एवं महिला मोर्चा के कार्यकर्ता उपस्थित रहे.
इसके बाद राजू बनेर्जी ने जिला नेताओ को संग लेकर बांकुड़ा मेडिकल कालेज एवं अस्पताल गए. वहां घटना में घायल दोनों भाजपा कर्मियों एवं छात्र का हालचाल देखा. शनिवार को पात्रसायर के काकड़डांगा में शुभेंदु अधिकारी की पदयात्रा के बाद जयश्री राम बोलेने जाने को लेकर पुलिस एवं भाजपा के बीच झड़प हुई थी. इसके चलते पुलिस फायरिंग में दो भाजपा कर्मी समेत एक छात्र घायल हो गया था. धरना के बारे में प्रदेश महासचिव राजू बनर्जी का कहना कि पश्चिम बंगाल के भाटपाड़ा से लेकर पात्रसायर में हुई घटना के विरोध में राज्यव्यापी धरना एवं प्रदर्शन चलाया जा रहा है. श्री बनर्जी ने पात्रसायर की घटना को लेकर कहा कि सब पुलिस की मदद से हो रहा है. पुलिस ने गोली चलाई थी ग्रामवासियों तक को मालूम है.
पूरे पश्चिम बंगाल को ममता बनेर्जी ने अशांत कर दिया है. वही बांकुडा एसपी कोटेस्वर राव के संपर्क में कहा कि इससे पहले इसलिए साहब डायमंड हार्बर में थे जहां अभिषेक बनेर्जी का दाएं हाथ के रूप में जिला अध्यक्ष का काम करते थे. यहां क्यों भेजा गया है, मुझे मालूम है लेकिन बांकुड़ा के लोग शांति चाहते है. कहा कि अगरभाजपा कर्मियों के खिलाफ कुछ गलत करते है तो आगामी दिनों में उचित सजा दी जाएगी.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें