24.3 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बांकुड़ा के पात्रसायर में पुलिस व भाजपा समर्थकों में भिड़ंत, फायरिंग

भाजपा ने तीन कार्यकर्ताओं के घायल होने का किया दावा, बीएमसीएच में दाखिल मंत्री शुभेंदू अधिकारी की जनसंयोग यात्रा के समापन पर लगे जय श्री राम के नारे भाजपा समर्थकों को समझाने में शुरू हुआ विवाद, बल प्रयोग के बाद भारी पथराव बांकुड़ा : जिले के पात्रसायर थाना अंतर्गत काकड़डांगा इलाके में पुलिस और भाजपा […]

भाजपा ने तीन कार्यकर्ताओं के घायल होने का किया दावा, बीएमसीएच में दाखिल

मंत्री शुभेंदू अधिकारी की जनसंयोग यात्रा के समापन पर लगे जय श्री राम के नारे
भाजपा समर्थकों को समझाने में शुरू हुआ विवाद, बल प्रयोग के बाद भारी पथराव
बांकुड़ा : जिले के पात्रसायर थाना अंतर्गत काकड़डांगा इलाके में पुलिस और भाजपा समर्थकों के बीच हुए संघर्ष में पुलिस को फायरिंग करनी पड़ी. गोली लगने से भाजपा के दो कार्यकर्ता घायल हो गये. हालांकि, बिष्णुपुर जिला भाजपा के महासचिव अमर नाथ शाखा ने कहा कि फायरिंग में भाजपा के तीन कर्मी घायल हुए हैं. उन्हें बांकुड़ा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इलाके में भारी तनाव है. इलाके में अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती की गयी है. वरीय पुलिस अधिकारी घटनास्थल के लिए कूच कर गये हैं.
पुलिस के अनुसार, तृणमूल कांग्रेस ने जनसंयोग पदयात्रा शनिवार को इलाके में निकाली थी. इसका नेतृत्व राज्य सरकार के मंत्री तथा तृणमूल के जिला पर्यवेक्षक शुभेंदू अधिकारी कर रहे थे. पदयात्रा शांतिपूर्ण संपन्न हो गयी. इसके बाद ही कुछ भाजपा कर्मियों ने मंत्री को इंगित कर जय श्री राम के नारे लगाने शुरू कर दिये.
वहां उपस्थित पुलिस अधिकारियों ने भाजपा कर्मियों को शांत कराने की कोशिश की. इस दौरान भाजपा कर्मियों तथा पुलिस के बीच झड़प शुरू हो गयी. पुलिस ने बल प्रयोग कर उन्हें खदेड़ना शुरू कर दिया. इसके खिलाफ भाजपा कर्मियों ने मोर्चाबंदी कर ली. उन्होंने पुलिस पर भारी पथराव शुरू कर दिया. लाठीचार्ज के बाद भी जब स्थिति नियंत्रण में नहीं आयी तो पुलिस ने कथित तौर पर फायरिंग की. फायरिंग में भाजपा के दो कर्मी घायल हो गये. घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं.
घटना को लेकर इलाके में भारी तनाव है. इलाके में अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती की गयी है. भाजपा के जिलासचिव शाखा ने कहा कि पूरे राज्य में पुलिस बेलगाम हो गयी है तथा तृणमूल कर्मी होकर कार्य कर रही है. भाटपाड़ा के बाद पार्टी कर्मियों पर फिर पुलिस फायरिंग की गयी. हालांकि इसकी कोई जरूरत नहीं थी. उन्होंने कहा कि जय श्री राम का नारा लगाना कहीं से भी गैरकानूनी नहीं है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें