36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

असम निवासी विजय को सौंपा गया परिजनों को

रोजगार की तलाश में केरल जा रहा था, ट्रेन से गिरा आसनसोल में बेहोश रहने के कारण परिजनों को वह नहीं दे सका था सही जानकारी आसनसोल : आसनसोल जिला अस्पताल के अधीक्षक डॉ निखिल चंद दास ने मंगलवार को असम के डिब्रूगढ़ जिला अंतर्गत देवघरबारी निवासी विजय औरांग उर्फ लाल औरांग (40) को उसके […]

रोजगार की तलाश में केरल जा रहा था, ट्रेन से गिरा आसनसोल में

बेहोश रहने के कारण परिजनों को वह नहीं दे सका था सही जानकारी
आसनसोल : आसनसोल जिला अस्पताल के अधीक्षक डॉ निखिल चंद दास ने मंगलवार को असम के डिब्रूगढ़ जिला अंतर्गत देवघरबारी निवासी विजय औरांग उर्फ लाल औरांग (40) को उसके परिजनों को सौंपा. सहायक अधीक्षक डॉ अटल साहा भी उपस्थित थे.
सनद रहे कि एक जून को असम के बाराबरुआ थाने में चाय बागान कर्मी विजय औरांग आजीविका की तलाश में चेन्नई एक्सप्रेस से केरल जाने के लिए घर से निकला. तीन जून को विजय ने परिजनों को फोन कर बताया कि वह ट्रेन से गिर गया. उसके बाद से ही उसका मोबाईल फोन बंद हो गया था.
उसके परिजन उससे संपर्क नहीं कर पा रहे थे. चार जून को आसनसोल दक्षिण थाना पुलिस ने विजय को बेहोशी की हालत में आसनसोल जिला अस्पताल में दाखिल कराया. आसनसोल जिला अस्पताल के हड्डी विशेषज्ञ डॉक्टर डॉ अनुराग दास की देखरेख में विजय ठीक होने लगा. चिकित्सको ने उसके दाहिने कूल्हे के जोड़ की गेंद को ऑपरेशन कर हटा दिया था.
12 जून को विजय की हालात में पूरी तरह से सुधार होने के बाद असम के डिब्रूगढ़ क्षेत्र के अधीक्षक के साथ औपचारिक संपर्क कर सहायक अधीक्षक डॉ साहा ने उसके घर का वास्तविक पता लगाया. परिजनों का पता मिलने की बात आसनसोल साउथ पुलिस थाना को दी गयी. मंगलवार को विजय के भाई लोकेश्वर औरांग तथा पड़ोसी दीपांकर सैकिया उसे आसनसोल अस्पताल से ले गये. अधीक्षक डॉ निखिल चंद्र दास , सहायक अधीक्षक अटल साहा तथा अस्पताल के स्वास्थ्य कर्मियों की मौजूदगी में विजय को उसके परिजनो के हवाले किया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें