34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

भाजपा कर्मी को खंभे में बांधकर सरेआम पिटाई करने का आरोप

दुर्गापुर : दुर्गापुर नगर निगम के एक नंबर वार्ड अंतर्गत कमल पुर ग्राम इलाके में मंगलवार एक भाजपा कर्मी को खंभे में बांधकर सरेआम पिटाई करने का तृणमूल पर आरोप लगा है. पिटाई से भाजपा कर्मी आनंद चंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे बिधाननगर महकमा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं भाजपा […]

दुर्गापुर : दुर्गापुर नगर निगम के एक नंबर वार्ड अंतर्गत कमल पुर ग्राम इलाके में मंगलवार एक भाजपा कर्मी को खंभे में बांधकर सरेआम पिटाई करने का तृणमूल पर आरोप लगा है. पिटाई से भाजपा कर्मी आनंद चंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे बिधाननगर महकमा अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

वहीं भाजपा ने तृणमूल पर पिटाई करने का आरोप लगाते हुए थाने में मामला दर्ज कराया है. आनंदचंद्र कमलपुर ग्राम के सक्रिय भाजपा कर्मी है. कुछ दिन पहले आनंदचंद्र की अध्यक्षता में भाजपा ने इलाके में विजय जुलूस निकाला था, तभी से तृणमूल नेताओं के साथ आनंद चंद्र का विवाद चल रहा था. आरोप है कि मंगलवार सुबह आनंद चंद्र को स्थानीय तृणमूल नेता निखिल नायक एवं उसके सहयोगियों ने पिटाई करते हुए एक दुकान के खंभे में रस्सी से बांध दिया एवं भाजपा छोड़ने की धमकी दी.

उनकी बात को नहीं मानने पर तृणमूल के अनुपम नायक, अखिल नायक, उत्तम नायक, चंपत मंडल, तन्मय नायक ने लात घुसा और पत्थर मारकर सरेआम पिटाई कर दी. आनंद की पिटाई की घटना को वहां से गुजर रहे एक व्यक्ति ने अपने मोबाइल में कैद कर वीडियो को वायरल कर दिया. घटना के वायरल होते ही दुर्गापुर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची एवं आनन्द चंद्र को रिहा कर इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया. इस संदर्भ में भाजपा जिला नेता अमिताभ बनर्जी ने बताया कि यह एक पाशविक घटना है. घटना की जितनी निंदा की जाए कम है.आनंद चंद्र भाजपा का सक्रिय सदस्य है, उसे खंभे में रस्सी से बांधकर जानवर की तरह सरेआम पिटाई की गयी है. कमलपुर ग्राम में अवैध खनन एवं कोयला खनन में तृणमूल नेता जुड़े हैं.

अवैध कार्यों का कमीशन नेताओं के पॉकेट में जाता है. आनंद चंद्र इसका विरोध कर रहे हैं. उसी का परिणाम है कि उसे रस्सी से बांधकर पिटाई की गई. इस संदर्भ में दुर्गापुर बर्दवान पश्चिम के जिला अध्यक्ष जितेंद्र तिवारी ने कहा कि यदि कोई ऐसी घटना हुई है तो पीड़ित व्यक्ति को थाने में जाकर शिकायत दर्ज करानी चाहिए. पुलिस को घटने की जांच कर दोषियों को उपयुक्त सजा देनी चाहिए. पिटाई की घटना का वीडीयो वायरल की जांच करनी चाहिए. तृणमूल को बदनाम करने की साजिश रची जा रही है. तृणमूल का कोई भी सदस्य घटने के साथ जुड़ा है तो उस पर कार्रवाई की जाएगी.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें