36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

संघर्ष में तृणमूल के एक कार्यकर्ता का सिर फोड़ा, दूसरे का हाथ तोड़ा

पानागढ़ जुलूस में आ रहे दो तृणमूल आदिवासी कार्यकर्ताओं पर हुआ हमला भाजपा पर हमले का आरोप, तृकां जिलाध्यक्ष ने पुलिस को दिया अल्टीमेटम पानागढ़ : पश्चिम बर्दवान जिले के काकसा थाना अंतर्गत बनकटी ग्राम पंचायत के खेड़ोबाड़ी से पानागढ़ बाजार तृणमूल के जुलूस में शामिल होने आ रहे दो तृणमूल आदिवासी कार्यकर्ताओं पर स्थानीय […]

  • पानागढ़ जुलूस में आ रहे दो तृणमूल आदिवासी कार्यकर्ताओं पर हुआ हमला
  • भाजपा पर हमले का आरोप, तृकां जिलाध्यक्ष ने पुलिस को दिया अल्टीमेटम
पानागढ़ : पश्चिम बर्दवान जिले के काकसा थाना अंतर्गत बनकटी ग्राम पंचायत के खेड़ोबाड़ी से पानागढ़ बाजार तृणमूल के जुलूस में शामिल होने आ रहे दो तृणमूल आदिवासी कार्यकर्ताओं पर स्थानीय भाजपा कार्यकर्ताओं ने हमला किया. हमले में दिलीप किशकु का सर फोड़ दिया गया है.
वही कार्तिक हेम्ब्रम का हाथ तोड़ दिया गया. गंभीर हालत में दोनों को दुर्गापुर महकमा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस घटना के बाद तृणमूल नेताओं, कार्यकर्ताओं और समर्थकों में आक्रोश है.
घटना को लेकर आसनसोल मेयर, व जिला तृणमूल अध्यक्ष जितेंद्र तिवारी ने घटना को लेकर तीव्र प्रतिक्रिया की है. उन्होंने साफ तौर पर भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि यदि पुलिस 24 घंटे में भाजपा समर्थित हमलावरों को गिरफ्तार नहीं करती है तो पुलिस भाजपा नेताओं के घर का पहरा बढ़ा दें, क्योंकि इसके बाद जो होगा उसकी जिम्मेदार स्वयं पुलिस होगी, हम लोग कोई दायित्व नहीं लेंगे.
उन्होंने तृणमूल कार्यकर्ताओं व समर्थकों तथा नेताओं को इंगित करते हुए कहा कि यदि बीजेपी के कार्यकर्ता किसी तृणमूल समर्थक व कार्यकर्ता पर हमला करते हैं तो पहले उसका सामान्य रूप से जवाब दें, यदि फिर भी कोई सुधार नहीं होता है तब मुझे फोन करें. पुलिस मामले को लेकर हमलावरों की गिरफ्तारी में जुट गई है. घटना को लेकर जिला भाजपा पार्टी सचिव रमन शर्मा ने कहा कि तृणमूल कार्यकर्ताओं पर हुए हमले में भाजपा का कोई हाथ नहीं है. यह तृणमूल के आपसी गुटीय कलह का नतीजा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें