33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तृणमूल जिला अध्यक्ष के नेतृत्व में निकला जुलूस

पानागढ़ : पश्चिम बर्दवान जिला तृणमूल पार्टी अध्यक्ष, आसनसोल के मेयर जितेंद्र तिवारी के नेतृत्व में पानागढ़ बाजार में एक विशाल जुलूस तृणमूल ने निकाला. उक्त जुलूस काकसा दान बाबा मजार से शुरू कर मुल्लापाड़ा, रथतला आदि होते हुए पानागढ़ बाजार की परिक्रमा कर चौमाथे पर शेष हुआ. इस दौरान जुलूस में ब्लॉक के सभी […]

पानागढ़ : पश्चिम बर्दवान जिला तृणमूल पार्टी अध्यक्ष, आसनसोल के मेयर जितेंद्र तिवारी के नेतृत्व में पानागढ़ बाजार में एक विशाल जुलूस तृणमूल ने निकाला. उक्त जुलूस काकसा दान बाबा मजार से शुरू कर मुल्लापाड़ा, रथतला आदि होते हुए पानागढ़ बाजार की परिक्रमा कर चौमाथे पर शेष हुआ. इस दौरान जुलूस में ब्लॉक के सभी तृणमूल नेता जितेंद्र तिवारी के साथ खड़े दिखे.

इस दौरान देवदास बक्शी, पल्लव बनर्जी, अशोक मुखर्जी, जिला नेता उत्तम मुखर्जी, विधायक आलोक कुमार मांझी आदि नेता उपस्थित थे. इस दौरान कार्यकर्ताओं, नेताओं व समर्थकों को उन्होंने आह्वान करते हुए एकजुट होकर भाजपा तथा सीपीएम से लड़ाई करने की बात कही.
जितेंद्र तिवारी ने कार्यकर्ताओं और नेताओं को संबोधित करते हुए कहा कि वह शाम पांच बजे जुलूस निकालने वाले थे लेकिन इस कड़ी धूप में जुलूस निकालकर तृणमूल के कार्यकर्ताओं व नेताओं का पसीना बहाकर यह साबित करना चाहते हैं कि अब वह समय आ गया है कि एक साथ होकर अपनी लड़ाई को मजबूती प्रदान करें. श्री तिवारी ने ब्लॉक नेताओं व कार्यकर्ताओं को कहा कि अब रीस्टार्ट हो गया है. नए जोश, नई उमंग के साथ इलाके में काम करना होगा. जनता के बीच जाकर विकास करना होगा. कहा कि काकसा ब्लॉक से संबंधित मामले में ब्लॉक के तृणमूल नेता संवाद माध्यम को अपना बयान देंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें