31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

इसीएल मुख्यालय में मना फादर डे

तकनीकी भवन में मिशन इंद्रधनुष के तहत लगाया गया स्टॉल मनुष्य के विकास में पिता की निर्णायक भूमिका पर डाला प्रकाश सांकतोड़िया : मिशन इंद्रधनुष के तहत शनिवार को ईसीएल मुख्यालय में ‘फादर्स डे’ मनाया गया. भवानी त्रिपाठी की टीम ने सभी अधिकारीयों तथा कर्मचारियों से फीडबैक लिया. मालूम हो कि अध्यक्ष सह प्रबंध निदेशक […]

तकनीकी भवन में मिशन इंद्रधनुष के तहत लगाया गया स्टॉल

मनुष्य के विकास में पिता की निर्णायक भूमिका पर डाला प्रकाश
सांकतोड़िया : मिशन इंद्रधनुष के तहत शनिवार को ईसीएल मुख्यालय में ‘फादर्स डे’ मनाया गया. भवानी त्रिपाठी की टीम ने सभी अधिकारीयों तथा कर्मचारियों से फीडबैक लिया. मालूम हो कि अध्यक्ष सह प्रबंध निदेशक (सीएमडी) प्रेमसागर मिश्रा ने कंपनी में कई नई योजनाएं शुरू की है.
इनमें अलग – अलग विभागों को शामिल किया गया है. मिशन इंद्रधनुष विभिन्न धर्मों के त्यौहार से जुड़ा है. फादर डे पर मुख्यालय के तकनीकी भवन में मिशन इंद्रधनुष के तहत स्टॉल लगाया गया. बी त्रिपाठी ने कहा कि पिता इंसान के जीवन का वह हिस्सा होता है, जिसके बिना उसका जीवन अधूरा रहता है.
जिस तरह मां अपने बच्चों के लिए खास मानी जाती है. ठीक उसी तरह पिता का योगदान अपने बच्चों के लिए बेहद खास और अनोखा होता है. वह वृक्ष है, जिसकी छांव में बच्चे फलते-फूलते हैं. या यूं कह लीजिए कि अगर पिता न हो तो जीवन का महत्व और उद्देश्य कम रह जाता है. पिता का दर्जा सबसे ऊंचा और ईश्वर के समान हैं. हमेशा अपने पिता का सम्मान करना चाहिए और उन्हें बेहद प्यार भी करते रहना चाहिए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें