27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एसबीआइ ने लांच किया योनो एप्प परिसेवा

एक क्लिक में ग्राहकों को मिल रही उन्नत डिजिटलाइज्ड बैंकिंग सेवा युवा ग्राहकों को केंद्र कर बैंक की पहल, एटीएम गये बिना होगी निकासी आसनसोल : बीएनआर स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की आसनसोल मैन ब्रांच अपने ग्राहकों को उन्नत और डिजीटलाईज्ड परिसेवाओं को प्रदान करने की दिशा में अग्रसर है. पारंपरिक ग्राहकों के साथ […]

एक क्लिक में ग्राहकों को मिल रही उन्नत डिजिटलाइज्ड बैंकिंग सेवा

युवा ग्राहकों को केंद्र कर बैंक की पहल, एटीएम गये बिना होगी निकासी

आसनसोल : बीएनआर स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की आसनसोल मैन ब्रांच अपने ग्राहकों को उन्नत और डिजीटलाईज्ड परिसेवाओं को प्रदान करने की दिशा में अग्रसर है. पारंपरिक ग्राहकों के साथ युवा ग्राहकों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए एक क्लिक में ही अत्याधुनिक परिसेवा प्रदान करने के तहत बैंक अपने ग्राहकों को ‘योनो एप्प’ रजिस्टर्ड कर डिजिटलाईज्ड परिसेवा उन्नत करने की दिशा में तेजी से काम कर रहा है. बैँक में रोजाना सैकड़ों ग्राहकों को इस एप्प और एसबीआई की डिजिटल परिसेवाओं से अवगत कराया जा रहा है.

एसबीआई मैन ब्रांच में नव नियुक्त चीफ मैनेजर सूरज कुमार ने शनिवार को बैंक में मौजूद योनो काउंटर का मुआयना किया और काउंटर अधिकारियों को जरूरी दिशा निर्देश दिये. उन्होंने कहा कि बैँकिंग पद्धति काफी विकसित हो गयी है. ग्राहक विशेष कर युवा ग्राहक परिसेवाओं के लिए अब घंटों कतारों में लगने से कतराता है.

युवा ग्राहक उन्नत विदेशी बैँकों की तर्ज पर भारतीय बैंकों से परिसेवा की अपेक्षा करते हैँ. सबीआई योनो एप्प सुरक्षित होने के साथ सभी वित्तिय डिजिटलाईज्ड परिसेवाओं को मात्र एक क्लिक में प्रदान करने में सक्षम है. इससे नया खाता खोलना, मिनटों में लोन लेना, वित्तिय लेने-देन का ब्यौरा देख पाना, होटल बुकिंग, एयर टिकट, सिनेमा टिकट बुक करना मिनटों में संभव है. इस एप्प की सबसे बडी विशेषता है कि ग्राहक बिना एटीएम के ही इस एप्प से पिन जेनरेट कर एटीएम मशीन से रूपये की निकासी कर सकते हैँ.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें