36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झंडा लगाने को लेकर तृणमूल व भाजपा में संघर्ष, छह जख्मी

दुर्गापुर : दुर्गापुर शहर के 28 नंबर वार्ड अंतर्गत मोचीपाड़ा स्थित इलाके में गुरुवार की देर संध्या इलाके में भाजपा का पार्टी ऑफिस बनाने के लिए झंडा लगाया जा रहा था. आरोप है कि झंडा लगाने के दौरान भाजपाइयों ने तृणमूल का झंडा उखाड़ कर फेंक दिया. इसकी सूचना मिलते ही तृणमूल के समर्थकों ने […]

दुर्गापुर : दुर्गापुर शहर के 28 नंबर वार्ड अंतर्गत मोचीपाड़ा स्थित इलाके में गुरुवार की देर संध्या इलाके में भाजपा का पार्टी ऑफिस बनाने के लिए झंडा लगाया जा रहा था. आरोप है कि झंडा लगाने के दौरान भाजपाइयों ने तृणमूल का झंडा उखाड़ कर फेंक दिया. इसकी सूचना मिलते ही तृणमूल के समर्थकों ने इसका विरोध किया.

इसके बाद दोनों पक्षों के बीच विवाद शुरू हो गया और देखते ही देखते बांस, लाठी से एक दूसरे पर हमला कर दिया. इसमें दोनों दलों के करीब आधा दर्जन समर्थक घायल हो गये. दूसरी तरफ भाजपा ने आरोप लगाया कि पार्टी कार्यालय बनाने के लिए भाजपा समर्थक इलाके में संगठन का झंडा लगा रहे थे.उसी दौरान इलाके का तृणमूल कर्मी खोकन रुईदास अपने दल बल के साथ पहुंच गया एवं बांस लाठी से भाजपा समर्थकों पर हमला कर दिया.

इससे कई भाजपा समर्थक घायल हो गये. सूचना मिलते ही न्यू टाउनशिप थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची एवं घायल लोगों को अस्पताल भेजा. शुक्रवार सुबह तृणमूल की एमआईसी सह वार्ड परिषद अंकिता चौधरी अस्पताल में पहुंची एवं घायल भाजपा एवं तृणमूल दोनों पक्षों के लोगों के साथ भेंट की एवं पुलिस से घटना में शामिल लोगों को गिरफ्तार करने की मांग की. अंकिता चौधरी ने बताया कि घायल लोग चाहे वह किसी भी संगठन से हो, सभी वार्ड के रहने वाले हैं. राजनीतिक द्वेष छोड़कर सभी का बेहतर इलाज जरूरी है.

इस संदर्भ में भाजपा जिला अध्यक्ष लखन घुरयी ने बताया कि भाजपा समर्थकों पर खोकन रुईदास नामक तृणमूल का गुंडा अपने समर्थकों के साथ हमला किया है. पूरे राज्य भर में तृणमूल ने भाजपा पर लगातार हमला किया है. आसनसोल के मेयर जितेंद्र तिवारी के नेतृत्व में ही आसनसोल दुर्गापुर में इस तरह की घटना घट रही है. लोगों से मिलने के लिए अस्पताल गया था, घटने की शिकायत थाने में दर्ज कराई गई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें