29.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

ट्विंकल शर्मा की आत्मा की शांति के लिए निकाला कैंडल मार्च

जामुड़िया : उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में दो वर्षीय बालिका ट्विंकल शर्मा की निर्मम हत्या के प्रतिवाद में जामुड़िया अंचल के लोगों ने विवेकानंद युवा संघ प्रांगण से कैंडल मार्च निकाला.यह कैंडल मार्च बाटा मोड़ सिनेमा मोड़ पेट्रोल पंप होते हुए थाना मोड़ पहुंचा. यहां सभी ने दो मिनट का मौन रखकर ट्विंकल शर्मा को […]

जामुड़िया : उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में दो वर्षीय बालिका ट्विंकल शर्मा की निर्मम हत्या के प्रतिवाद में जामुड़िया अंचल के लोगों ने विवेकानंद युवा संघ प्रांगण से कैंडल मार्च निकाला.यह कैंडल मार्च बाटा मोड़ सिनेमा मोड़ पेट्रोल पंप होते हुए थाना मोड़ पहुंचा. यहां सभी ने दो मिनट का मौन रखकर ट्विंकल शर्मा को श्रद्धांजलि दी.

वही इस मौके पर राजेश शर्मा, अजय पंडित, अभिजीत केसरी, पंकज सिंह, राजू वर्मा, बिश्वजीत मिश्रा, जेके उपाध्याय, विनोद शर्मा, बिट्टू गुप्ता, मनोज सिंह, अभिमन्यु नोनिया, बाबू मोदी के अलावा छोटे-छोटे बच्चे प्रमुख रूप से उपस्थित थे. मोमबत्ती जुलूस में बच्चे एवं बच्चियों के हाथों में फ्लेकेट लिए थे. इसमें ट्विंकल शर्मा के हत्यारे को फांसी की सजा दिए जाने के साथ साथ जस्टिस फॉर ट्विंकल शर्मा आदि के नारे लिखे हुए थे.
इस मौके पर राजेश शर्मा ने कहा अलीगढ़ की इस घटना ने पूरे देशवासियों को झकझोर कर रख दिया है. मुख्य आरोपी जाहिद को कड़ी से कड़ी से कड़ी सजा दी जानी चाहिए. उन्होंने कहा पीड़ित के परिवार ने फांसी की सजा की मांग को पूरा देश समर्थन कर रहा है. आरोपी को फांसी की सजा मिलनी चाहिए ताकि भविष्य में और कोई इस तरह के कार्य करने की हिमाकत नहीं कर सके.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें