29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मंत्री बाबुल ने दलबदल कराने से किया इंकार

बाराबनी मंडल भाजपा कमेटी ने तैयार की थी दो सौ कर्मियों की सूची सभी लौटे निराश, इसके पहले जामुड़िया में भी कर दिया था साफ इंकार रूपनारायणपुर : यह प्रतिवाद सभा है. पार्टी में शामिल करने का सही मौका नहीं है. माकपा और तृणमूल के दो सौ कर्मियों को भाजपा में शामिल होना था. सनद […]

बाराबनी मंडल भाजपा कमेटी ने तैयार की थी दो सौ कर्मियों की सूची

सभी लौटे निराश, इसके पहले जामुड़िया में भी कर दिया था साफ इंकार

रूपनारायणपुर : यह प्रतिवाद सभा है. पार्टी में शामिल करने का सही मौका नहीं है. माकपा और तृणमूल के दो सौ कर्मियों को भाजपा में शामिल होना था.

सनद रहे कि सन्देशखाली में भाजपा कर्मियों की हत्या के विरोध में राज्य में भाजपा ने सोमवार को काला दिवस मनाया. प्रखण्ड, महकमा और जिला स्तर पर प्रतिवाद रैली निकाली गईं. भाजपा बाराबनी मंडल एक ने गौरांडी हाटतला से गौरांडी बाजार तक प्रतिवाद रैली निकाली. केंद्रीय राज्यमंत्री श्री सुप्रियो शामिल हुए. समापन पर सभा होनी थी.

जिसमें माकपा और तृणमूल के करीब दो सौ कर्मियों को शामिल करने की योजना थी. सूची भी तैयार थी. मंच पर श्री सुप्रियो ने अपनी जीत पर सभी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि संसदीय क्षेत्र में लाखों मतदाताओं ने पर्दे के पीछे रहकर उनको वोट दिया. जिसकी बदौलत ही उनके जीत का अंतर दो लाख वोट तक पहुंचा है. पर्दे के पीछे रहने वाले यदि खुलकर सामने आकर पार्टी का समर्थन करते हैं तो उनका स्वागत है. यह मंच नये सदस्यों को पार्टी में शामिल करने का नहीं है. वे सभी खुलकर भाजपा कार्यकर्ता के रूप में कार्य करें.

सही समय पर उनको पार्टी में शामिल कर लिया जायेगा. इससे पूर्व जामुड़िया में भी श्री सुप्रियो ने दूसरी पार्टी से आये कार्यकर्ताओं को पार्टी में शामिल नहीं किया था. पार्टी के पुराने सक्रिय कर्मी श्री सुप्रिय के इस निर्णय का खुलकर समर्थन कर रहे हैं. उन्हें डर है कि दूसरे पार्टी के कर्मी पार्टी में आ जाने से तृणमूल की तरह ही भाजपा के पुराने कर्मी गायब हो जायेंगे और पार्टी की सम्पूर्ण बागडोर नए कर्मियों के हाथों में चला जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें