36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आचरण में परिवर्तन कर संगठन को मजबूत करें

बांकुड़ा : परिवहन मंत्री शुभेंदु अधिकारी ने रविवार को बिष्णुपुर शहर के जदुभट्ट मंच में आयोजित तृणमूल कांग्रेस के सांगठनिक बैठक में हिस्सा लिया. सभा के दौरान कर्मियों के उद्देश्य को लेकर कहा कि मनुष्य के निकट नतमस्तक होकर जाना होगा. खुद के आचरण में परिवर्तन लाना होगा तभी हम अगले तीन महीनों में संगठन […]

बांकुड़ा : परिवहन मंत्री शुभेंदु अधिकारी ने रविवार को बिष्णुपुर शहर के जदुभट्ट मंच में आयोजित तृणमूल कांग्रेस के सांगठनिक बैठक में हिस्सा लिया. सभा के दौरान कर्मियों के उद्देश्य को लेकर कहा कि मनुष्य के निकट नतमस्तक होकर जाना होगा. खुद के आचरण में परिवर्तन लाना होगा तभी हम अगले तीन महीनों में संगठन को मजबूती प्रदान कर सकेंगे.

बांकुडा में हम अपना गौरव पुनः हासिल कर सकेंगे. सभा में उपास्थित लोगो में पंचायत और ग्रामीण विकास मंत्री श्यामल सांतरा, बांकुड़ा जिला परिषद के सभाधिपति मृत्युंजय मुर्मु, सह सभाधिपति एवं बांकुड़ा सांगठनीक जिला के अध्यक्ष सुभाशीष बटब्बल, जिला परिषद के परामर्शदाता अरुप चक्रबर्ती, बिष्णुपुर नपा चैयरमैन श्यामाप्रसाद मुखर्जी, सोनामुखी नपा के चैयरमैन सुरजीत मुखर्जी उपास्थित रहे.
इस दिन शुभेंदु अधिकारी ने कोतुलपुर के चोरकाला में बादमाशो के हाथों मारे गए तृणमूल कर्मी साईदुल इस्लाम मिददा के परिवार के हाथों आर्थिक रुप से सहायता की. श्री अधिकारी का कहना की राज्य की 294 विधानसभा सीट में से 164 विधानसभा में अभी भी बढ़त हासिल किये हुए है. इसलिए सरकार जाने का कोई मतलब नही है, जो कर्मी अभिमान स्वरूप हट गए है उन्हें वापस दल में लाना होगा. इसके लिए प्रत्येक घर मे जाकर जनसंपर्क स्थापित करना होगा.
2009 में मुझे जंगलमहल इलाके का सांगठनिक दायित्व सौंपा गया था दायित्व पाने के बाद जदुभट्ट मंच से परिवर्तन को लेकर यात्रा शुरू की थी. तब से सीपीएम एवं माओवादियों से लड़ाई जीती थी. इसलिये जंगलमहल के पगपग से वाकिफ हूं. दल में जो कमी आई है उसे आगामी तीन महीने के भीतर ठीक करूंगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें