Advertisement

asansol

  • Jun 10 2019 4:43AM
Advertisement

इवीएम की जीत का क्रेडिट न लें बाबुल

आसनसोल :   आदिवासियों के सांस्कृतिक अनुष्ठानों के आयोजन एवं उन्हें मंच उपलब्ध कराने  के उद्देश्य से उषाग्राम स्थित न्यू घूसिक कोलियरी के निकट नगरनिगम प्रशासन के स्तर से 4.90 लाख रूपये की राशि से निर्मित जनसंपर्क भवन का उद्घाटन तृणमूल जिला अध्यक्ष सह मेयर जितेंद्र तिवारी ने किया. स्थानीय वार्ड पार्षद विश्वजीत रॉयचौधरी, तृणमूल नेता संजय सिंह, अमित रूद्र, असीम दास आदि उपस्थित थे.
 
मेयर श्री तिवारी ने पर्यावरण, वन और जलवायु परिवर्तन राज्यमंत्री पर आसनसोल के विकास के दायित्वों से मुख मोड़ने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि उन्हें आसनसोल के विकास के प्रति गंभीर और चिंतनशील होने की जरूरत है. आसनसोल संसदीय क्षेत्र से जीत को बड़ा कर दिखाने को उन्होंने हास्यास्पद बताया. उन्होंने कहा कि जनता ने उन्हें जितने वोटों से विजयी बनाया, उसका दस प्रतिशत लाभ भी जनता को नहीं मिलता है. 
 
पिछले बार भी सांसद बनने के बाद उन्होंने विकास में कोई भागीदारी नहीं की. उन्होंने कहा कि भाजपा नेता भी जानते हैं कि जीत का क्रेडिट इवीएम को है,जिसमें बड़े पैमाने पर गड़बड़ी की गई. उन्होंने कहा कि भाजपा नेतृत्व भी इस तथ्य से अवगत है, इस कारण उन्हें अच्छा मंत्रालय और कैबिनेट स्तर का मंत्री नहीं बनाया गया. 
 
उन्होंने श्री बाबुल पर न्यू घुसिक कोलियरी के शहीद सीआरपीएफ जवान संजीत हरिजन का अपमान करने का आरोप लगाते हुए कहा कि जब पूरे जिले और शिल्पांचल की जनता शहीद और उनके परिजनों के सम्मान में थी. वे एक बार भी शहीद के परिजनों की सुध तक लेने नहीं आये. परिजनों के सम्मान समारोह में आमंत्रण के बाद भी शामिल नहीं हुए. उन्होंने कहा कि शहीद संजीत के स्मृति में भवन का निर्माण किया गया है.
 

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement