34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बांकुड़ा से अजमेर, जयपुर के लिए ट्रेन की मांग को लेकर सौंपा ज्ञापन

बांकुड़ा : बांकुड़ा से जयपुर, अजमेर, जोधपुर एवं बीकानेर के लिए नई सुपरफास्ट ट्रेन की मांग को लेकर रेलवे यूजर्स ऑर्गनाइजेशन, हावड़ा, खड़गपुर, आद्रा डिवीजन ने शनिवार को एक लाज में आयोजित नागरिक अभिनंदन समारोह में बांकुडा से भाजपा सांसद डॉ सुभाष सरकार को नौ सूत्री ज्ञापन सौंपा. इसके अलावा आद्रा-खड़गपुर के बीच मेमू ट्रेन […]

बांकुड़ा : बांकुड़ा से जयपुर, अजमेर, जोधपुर एवं बीकानेर के लिए नई सुपरफास्ट ट्रेन की मांग को लेकर रेलवे यूजर्स ऑर्गनाइजेशन, हावड़ा, खड़गपुर, आद्रा डिवीजन ने शनिवार को एक लाज में आयोजित नागरिक अभिनंदन समारोह में बांकुडा से भाजपा सांसद डॉ सुभाष सरकार को नौ सूत्री ज्ञापन सौंपा.

इसके अलावा आद्रा-खड़गपुर के बीच मेमू ट्रेन चलाने, सैलानियों की सुविधा हेतु पुरुलिया से दीघा, बांकुड़ा से टाटानगर समेत अन्य मांग रखी. ऑर्गनाइजेशन के बांकुड़ा यूनिट अध्यक्ष केशव चंद्र मोदी का कहना कि बांकुड़ा, बिष्णुपुर, आद्रा एवं पुरुलिया शहरों में अधिकांश मारवाड़ी, गुजराती तथा हिंदी भाषी समुदाय के लोग अधिक संख्या में निवास करते है.

बांकुड़ा एवं बिष्णुपुर से उक्त समुदाय के लोगों का हर महीने आना जाना लगा रहता है. वर्तमान में आसनसोल या दुर्गापुर से ट्रेन पकड़ना पड़ता है. बांकुड़ा या बिष्णुपुर से जयपुर, अजमेर के लिए ट्रेन की व्यवस्था होने से सभी वर्ग के लोग लाभांवित होंगे. ऑर्गनाइजेशन के केंद्रीय कमेटी के संयुक्त सचिव देबू चक्रवर्ती ने बताया कि यात्रियों के लिए मेमू ट्रेन को बढ़ाने की बात रखी गई.

इसके अलावा पुरूलिया हावड़ा ट्रेन में एलएचबी कोच की व्यवस्था का अनुरोध किया गया. मौके पर यूनिट सचिव प्रताप शील उपस्थित रहे. समारोह के दौरान बांकुड़ा लायंस क्लब, बांकुड़ा क्लॉथ मर्चेंट, भाजपा लीगल सेल, व्यवसायी वर्ग एवं जिले के विभिन्न क्लब संगठनों समेत पार्टी के जिला नेताओ, महिला मोर्चा, युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं सांसद का अभिनंदन किया. इस दौरान सांसद डॉ सुभाष सरकार ने कहा कि जिले की समस्याओं को लेकर संसद में बात उठाई जाएगी. बांकुड़ा वासियों की ट्रेन समस्या को भी सामने रखा जाएगा.

इस अवसर पर वरिष्ठ अधिवक्ता एवं जिला भाजपा नेता सोमनाथ राय चौधरी, जिला महासचिव महादेव राणा, जिला नेता अजय घटक, जिला नेता निलाद्री दाना, उत्तम कुण्डू, चंडी अधुर्य, मनीषा चटर्जी, दुर्गादास चटर्जी, बांकुड़ा शहर अध्यक्ष संजय नंदी, युवा जिला अध्यक्ष देवाशीष दत्ता, युवा मोर्चा नेता मोहित शर्मा, बांकुड़ा लायंस क्लब के अध्यक्ष भगवती प्रसाद बाजोरिया आदि लोग मौजूद रहे.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें