36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पांडेश्वर में खुला भाजपा का कार्यालय, बाबुल ने किया उद्घाटन

पांडेश्वर : बंगाल में विजयी जुलूस पर रोक को देखते हुए भाजपा कर्मियो ने पांडेश्वर सिनेमा हाल के पास भाजपा कार्यालय का उदघाटन सांसद और मंत्री बाबुल सुप्रियो के हाथों करा दिया, जहा पांडेश्वर और आसपास से भारी संख्या में भाजपा कर्मी झंडा और कमल का फूल लेकर कार्यालय उदघाटन में जयश्रीराम का उदघोष करते […]

पांडेश्वर : बंगाल में विजयी जुलूस पर रोक को देखते हुए भाजपा कर्मियो ने पांडेश्वर सिनेमा हाल के पास भाजपा कार्यालय का उदघाटन सांसद और मंत्री बाबुल सुप्रियो के हाथों करा दिया, जहा पांडेश्वर और आसपास से भारी संख्या में भाजपा कर्मी झंडा और कमल का फूल लेकर कार्यालय उदघाटन में जयश्रीराम का उदघोष करते हुए पहुंच रहे थे.

अबीर गुलाल से सरोबोर भाजपा कर्मियो में गजब का उत्साह देखने को मिल रहा था ।भीड़ के बीच अपनी पत्नी और बच्ची के साथ पहुंचे बाबुल सुप्रियो ने फीता काटकर और झंडा लहराकर कार्यालय का उदघाटन किया. अटल बिहारी वाजपेयी श्यामा प्रसाद मुखर्जी समेत अन्य के चित्र पर फूल चढ़ाकर श्रद्धा सुमन अर्पित किया.

लोगो को संबोधित करते हुए बाबुल ने कहा कि ये जीत यहां के जनता की जीत है. चुनाव के समय विरोधी दलों से मार खाये कर्मियों की जीत है और जो वोट दिया है और जो नही दिया है में उसका भी सांसद हूँ. क्षेत्र के विकास के लिये तत्पर हूँ, जो भी मेरे पास आयेगा अपने क्षेत्र के विकास के लिये कहेगा में दल से अलग हटकर कार्य करूंगा.

सांसद ने ट्यूटर के माध्यम से भी अपनी समस्या भेजने की बात कही. उन्होंने तृकां जिलाध्यक्ष जितेंद्र तिवारी का भी नाम लेकर कहा कि वे इस क्षेत्र के विधायक है. हमलोग मिलकर क्षेत्र का विकास करे और हिंसा और मारपीट की राजनीति को छोड़कर आगे बढ़े. इस अवसर पर लखन घरोई, बाबू मुखर्जी, जितेन चटर्जी, सोमनाथ रुईदास, अरुण भारती, महिला मोर्चा की सोनाली गिरि समेत भारी संख्या में कर्मी और कार्यकर्ता उपस्तिथ थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें