24.3 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

रेल व यात्रियों की सुरक्षा को लेकर आरपीएफ और तत्पर होगी: सीएम मिश्रा

पानागढ़ : रेल व रेलवे यात्रियों की सुरक्षा को लेकर आरपीएफ आगे की अपेक्षा और तत्पर रहेगी. आसनसोल डिविजन में आरपीएफ को अत्याधुनिक रूप से और संसाधनों से सुसज्जित किया जाएगा. पानागढ़ आरपीएफ पोस्ट में सुरक्षा सम्मेलन और पानागढ़ आरपीएफ पोस्ट का निरीक्षण करने आये आसनसोल रेल के वरिष्ठ मंडल आरपीएफ सुरक्षा आयुक्त सीएम मिश्रा […]

पानागढ़ : रेल व रेलवे यात्रियों की सुरक्षा को लेकर आरपीएफ आगे की अपेक्षा और तत्पर रहेगी. आसनसोल डिविजन में आरपीएफ को अत्याधुनिक रूप से और संसाधनों से सुसज्जित किया जाएगा. पानागढ़ आरपीएफ पोस्ट में सुरक्षा सम्मेलन और पानागढ़ आरपीएफ पोस्ट का निरीक्षण करने आये आसनसोल रेल के वरिष्ठ मंडल आरपीएफ सुरक्षा आयुक्त सीएम मिश्रा ने कहीं.

आयोजित कार्यक्रम में उपस्थित आरपीएफ जवानों और आरपीएफ के अफसरों को संबोधित करते हुए उन्हें रेलवे संपत्ति तथा यात्रियों की सुरक्षा को लेकर कई महत्वपूर्ण जानकारियां दी. आसनसोल रेल डिवीजन में मुख्य रूप से विगत कई दिनों से पानागढ़ आरपीएफ पोस्ट में हो रहे चेन पुलिंग जैसे मामले को लेकर सुरक्षा आयुक्त ने कड़े निर्देश देते हुए कड़ी कार्रवाई करने का निर्देश दिया है.

उन्होंने प्रभात खबर से बातचीत में कहा कि पानागढ़ आरपीएफ पोस्ट को और अत्याधुनिक तथा संसाधनों से युक्त किया जाएगा. उन्होंने आरपीएफ बैरक का निरीक्षण तथा स्टेशनों और प्लेटफार्म का परिदर्शन किया. उन्होंने बताया कि पानागढ़ रेलवे स्टेशन परिसर में सुरक्षा के मद्देनजर सीसीटीवी जल्द ही लगाए जाएंगे.

वहीं पानागढ़ आरपीएफ पोस्ट में एक वाहन तथा अन्य सुविधाओं से सुसज्जित किया जाएगा. अधिकारियों तथा जवानों को होने वाले परेशानियों को भी उन्होंने सुरक्षा सम्मेलन के दौरान सुना. आसनसोल डिविजन से गुजरने वाली ट्रेनों में सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त के साथ साथ जानवरों की तस्करी, नशीले पदार्थों की तस्करी, मानव तस्करी आदि को लेकर वे काफी गंभीर है. इस विषय को लेकर पूरे डिवीजन में सभी पोस्टों को कड़े निर्देश दिए गए हैं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें