34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बाबुल से खिलाफ निकलेंगी धिक्कार रैलियां

कोलकाता में विधायकों, मंत्रियों की बैठक में ली पूरे घटनाक्रम की जानकारी भाजपा पर आतंक की राजनीति का आरोप, जनता को गोलबंद करने का निर्देश आसनसोल : तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो तथा मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पश्चिम बर्दवान तृणमूल जिलाध्यक्ष सह आसनसोल के मेयर जितेन्द्र तिवारी को केंद्रीय राज्यमंत्री बाबुल सुप्रियो के स्तर से दी गई […]

कोलकाता में विधायकों, मंत्रियों की बैठक में ली पूरे घटनाक्रम की जानकारी

भाजपा पर आतंक की राजनीति का आरोप, जनता को गोलबंद करने का निर्देश

आसनसोल : तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो तथा मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पश्चिम बर्दवान तृणमूल जिलाध्यक्ष सह आसनसोल के मेयर जितेन्द्र तिवारी को केंद्रीय राज्यमंत्री बाबुल सुप्रियो के स्तर से दी गई धमकी की कड़ी निंदा की तथा पार्टी कर्मियों को इसके प्रतिवाद में पूरे जिले में धिक्कार जुलूस निकालने का निर्देश दिया. राज्य मुख्यालय कोलकाता में विधायकों, मंत्रियों तथा जन प्रतिनिधियों की बैठक को सोमवार को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा आतंक की राजनीति कर रही है, इसे बर्दाश्त नहीं किया जायेगा.

क्या है मामले का फ्लैश बैक

सनद रहे कि मेयर सह जिलाध्यक्ष श्री तिवारी ने आसनसोल साउथ थाना में केंद्रीय राज्यमंत्री श्री सुप्रियो को खिलाफ फोन पर गाली-गलौज करने तथा बुरे अंजाम की धमकी देने की शिकायत दर्ज कराई है. उनका कहना है कि श्री सुप्रियो ने उन्हें प्राइवेट नंबर से उनके मोबाइल फोन पर कॉल किया तथा उनके साथ काफी अश्लील भाषा में गाली-गलौज किया. साथ ही केंद्रीय मंत्री होने का रूतबा दिखाते हुए बुरे अंजाम की धमकी भी दी. उनके प्रतिवाद के बाद फोन कट गया था. बाद में श्री सुप्रियो ने स्वीकार किया कि उन्होंने मेयर श्री तिवारी को कॉल किया था तथा उन्हें हिंसा की राजनीति तथा आतंक फैलाने से मना किया था.

उन्हें कहा था कि उन्हें विकास में सहयोग करना चाहिए था. लेकिन उनका सुझाव श्री तिवारी को गाली लगी. उन्होंने कहा कि मेयर श्री तिवारी बचकाना हरकत कर पुलिस में झूठी शिकायत दर्ज कर पुलिस का समय बर्बाद कर रहे हैं. उन्होंने दूसरे दिन भी मेयर श्री तिवारी के खिलाफ बयान दिया. जिसमें उन्होंने कहा कि उन्हें इस लिए वन व पर्यावरण राज्यमंत्री बनाया गया है ताकि वे तृणमूल संरक्षित माफियाओं को जंगल में भेज सके. साथ ही आसनसोल की हिंसक और गिरी राजनीति को समाप्त कर सके.

समीक्षा बैठक में सीएम हुईं गंभीर

कोलकाता में हुई बैठक में मुख्यमंत्री सुश्री बनर्जी ने जिलाध्यक्ष सह मेयर श्री तिवारी से पूरे मामले की जानकारी ली तथा थाने में शिकायत को सही कार्रवाई बताया. उन्होंने कहा कि इस धमकी के खिलाफ पूरे जिले में पार्टी स्तर से धिक्कार जुलूस निकाला जाना चाहिए. भाजपा नेता तथा केंद्रीय मंत्री राज्य में हिंसा तथा आतंक की राजनीति कर समाज को बांटना चाहते हैं. लेकिन उन्हें सफल नहीं होने दिया जायेगा. आम जनता उनके मंसूबों को ध्वस्त कर देगी.

दुर्गापुर, आसनसोल की रैलियों में रहेगा प्रतिवाद

सनद रहे कि तृणमूल जिला कमेटी ने रविवार को हुई समीक्षा बैठक में दुर्गापुर में चार जून को तथा आसनसोल में आठ जून को रैली निकालने की घोषणा की थी. इन रैलियों में धिक्कार को शामिल किया जायेगा. इसके बाद विभिन्न स्तरों पर धिक्कार जुलूस निकालने की रणनीति बनाई जायेगी. पार्टी कर्मियों ने कहा कि भाजपा नेताओं को नियंत्रित करना काफी जरूरी है, क्योंकि उन्होंने माकपा दलालों के माध्यम से पूरे राज्य में हिंसक राजनीति शुरू की है. आनेवाले समय में इसका मुंहतोड़ जवाब दिया जायेगा.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें