27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विधाननगर : बागुईहाटी बस स्टैंड में लगी आग, 12 गाड़ियां जलकर खाक

कोलकाता : विधाननगर कमिश्नरेट अंतर्गत बागुईहाटी बस स्टैंड में शनिवार देर रात आग लगने से बस और मेटाडोर सहित 12 गाड़ियां जलकर खाक हो गयीं. घटना की सूचना पाकर मौके पर दमकल की पांच गाड़ियां पहुंचीं. लगभग दो घंटे के बाद स्थिति पर काबू पाया गया, लेकिन तब तक आग में करीब 12 गाड़ियां जल […]

कोलकाता : विधाननगर कमिश्नरेट अंतर्गत बागुईहाटी बस स्टैंड में शनिवार देर रात आग लगने से बस और मेटाडोर सहित 12 गाड़ियां जलकर खाक हो गयीं. घटना की सूचना पाकर मौके पर दमकल की पांच गाड़ियां पहुंचीं. लगभग दो घंटे के बाद स्थिति पर काबू पाया गया, लेकिन तब तक आग में करीब 12 गाड़ियां जल चुकी थीं. आग कैसे लगी, इसकी जांच की जा रही है. घटनास्थल पर देर रात दमकल मंत्री सुजीत बोस भी पहुंचे थे और उन्होंने मामले की जांच का निर्देश दिया है.

जानकारी के मुताबिक, घटना रात ढाई बजे की है. बस स्टैंड में अचानक एक स्काॅर्पियो में सबसे पहले आग की लपटें देखी गयीं. देखते ही देखते आग पास की अन्य गाड़ियों में भी फैल गयी. स्थानीय लोगों ने आग देखकर तुरंत दमकल को सूचना दी. मौके पर एक-एक कर पांच दमकल की गाड़ियां पहुंचीं. तड़के 3.45 बजे के आसपास आग पर काबू पाया जा सका.
बस स्टैंड के पास देर रात कुछ असामाजिक तत्व के लोगों का अड्डा रहता है. आशंका है कि उसी में से किसी ने आग लगायी है. घटना के बाद मौके पर पहुंचे दमकल मंत्री सुजीत बोस ने कहा कि आग कैसी लगी, इसकी जांच की जा रही है. इतनी गाड़ियां जली हैं. यह स्वाभाविक घटना नहीं है. मामले की फाॅरेंसिक जांच भी होगी.
इधर, बस स्टैंड में किसी तरह का सीसीटीवी नहीं होने के कारण आसपास की दुकानों से सीसीटीवी फुटेज की मदद लेकर मामले का पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि क्या इस आग की घटना के पीछे की साजिश तो नहीं?

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें