38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

टीएमसी कार्यालय को जिलाध्यक्ष ने दो घंटे बाद भाजपा से मुक्त कराया

घटना जामुड़िया ब्लॉक दो अंतर्गत कुनुस्टोरिया कोलियरी लाइनपार की जिलाध्यक्ष ने कहा कि पार्टी इस हरकत को कतई बर्दाश्त नहीं करेंगी जामुड़िया : जामुड़िया ब्लॉक दो अंतर्गत कुनुस्टोरिया कोलियरी लाइनपार स्थित टीएमसी के पुराने कार्यालय पर भाजपा कार्यकर्ताओं के कब्जा किए जाने के महज दो घंटे बाद पश्चिम बर्दवान जिला टीएमसी अध्यक्ष जितेंद्र तिवारी के […]

घटना जामुड़िया ब्लॉक दो अंतर्गत कुनुस्टोरिया कोलियरी लाइनपार की

जिलाध्यक्ष ने कहा कि पार्टी इस हरकत को कतई बर्दाश्त नहीं करेंगी

जामुड़िया : जामुड़िया ब्लॉक दो अंतर्गत कुनुस्टोरिया कोलियरी लाइनपार स्थित टीएमसी के पुराने कार्यालय पर भाजपा कार्यकर्ताओं के कब्जा किए जाने के महज दो घंटे बाद पश्चिम बर्दवान जिला टीएमसी अध्यक्ष जितेंद्र तिवारी के नेतृत्व में कार्यालय को मुक्त कराया गया. स्थानीय टीएमसी शाखा सचिव ओकेश अहमद ने बताया की गुरुवार दोपहर स्थानीय भाजपा ने विजय जुलूस निकाला था.

इसमें लाइनपर स्थित टीएमसी कार्यालय में भाजपा का झंडा लगाकर ताला लगा दिया था. इसकी खबर जिला अध्यक्ष को दी गई. सूचना पर पहुंचे टीएमसी जिला अध्यक्ष जितेंद्र तिवारी ने कार्यालय को मुक्त कराया. इस दौरान उन्होंने कहा कि, टीएमसी किसी कार्यालय या अन्य कोई अनैतिक कार्य में विश्वास नहीं रखती है.

अगर कोई दल या व्यक्ति टीएमसी के साथ अनैतिक कार्य करता है तो टीएमसी उसे बर्दाश्त भी नहीं करेगी. उन्होंने कहा की चोर की तरह छिपकर भाजपाइयों ने कार्यालय को दखल किया था जिसकी सूचना पर मात्र दो घंटे के अंदर उसे मुक्त कराया गया. बीते दिन दुर्गापुर में भी मात्र दो घंटे के अंदर भाजपा से टीएमसी कार्यालय को मुक्त कराया गया था. वहीं उन्होंने कहा की इस तरह के अनैतिक कार्य को टीएमसी कतई बर्दाश्त नहीं करेगी.

दूसरी ओर भाजपा के जिला उपाध्यक्ष सह जामुड़िया क्षेत्र के भाजपा नेता डॉ प्रमोद पाठक ने कहा कि गुरुवार को कुनुस्टोरिया ग्राम भाजपा ने विजय जुलूस निकाला था. टीएमसी के किसी कार्यालय पर दखल का आरोप गलत है. टीएमसी के ही क्षुब्ध कार्यकर्ता इस तरह का गलत कार्य कर भाजपा को बदनाम करने का चेष्टा कर रहे हैं. जबकि पार्टी के उच्चस्तरीय नेताओं का स्पष्ट आदेश है कि किसी भी प्रकार का अनैतिक कार्य भाजपा की ओर से नहीं होना चाहिए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें