29 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मौसमी फलों से सजा रानीगंज बाजार

गर्मी बढ़ने के कारण नारियल पानी की मांग बढ़ी कोयलांचल में मुर्शिदाबाद, जंगीपुर की लीची आ गयी, मुजफ्फरपुर का है इंतजार रानीगंज : बढ़ती गर्मी के कारण बाजार में लीची, आम, तरबूज, खरबूजा, नारियल पानी के बाजार सज गये हैं. लोग नारियल पानी का सेवन कर रहे हैं तो मौसमी फलों का भी स्वाद चख […]

गर्मी बढ़ने के कारण नारियल पानी की मांग बढ़ी कोयलांचल में

मुर्शिदाबाद, जंगीपुर की लीची आ गयी, मुजफ्फरपुर का है इंतजार
रानीगंज : बढ़ती गर्मी के कारण बाजार में लीची, आम, तरबूज, खरबूजा, नारियल पानी के बाजार सज गये हैं. लोग नारियल पानी का सेवन कर रहे हैं तो मौसमी फलों का भी स्वाद चख रहे हैं. बाजार तथा चौक-चौराहे पर मौसमी फ़ल खूब बिक रहे हैं. सीआर रोड स्थित फल विक्रेता उज्जवल कुमार ने बताया कि बाजार में लंगड़ा तथा हिमसागर आम आ चुके हैं.
हिमसागर आम 50 से 60 रुपये प्रति किलो बिक रहे हैं. लंगड़ा आम का भाव 70 से 80 रुपये प्रति किलो है. गुलाब खास आम 60 रुपये बिक रहा है. आम की आवक अधिक है. ची बिक्रेता विश्वनाथ खटीक ने बताया कि इसका बाजार मात्र 10 से15 दिन ही रहता है. मुर्शिदाबाद तथा जंगीपुर की लीची बाजार में हैं जो 70 से 80 रुपये के भाव बिक रही है.
मुजफ्फरपुर की लीची को आना है. तरबूज बिक्रेता कृष्णा खटीक ने बताया कि तरबूज एक माह पहले से बाजार में है. इसकी बिक्री कम हो रही है. 30 रुपये किलो के भाव बिक रही है. नारियल पानी की बिक्री अच्छी है. रोजाना 300 से 400 नारियल एक दुकानदार बेच रहा है. 30 से 40 रुपये प्रति नारियल बिक रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें