25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बेंगलुरू में हुए हादसे में दुर्गापुर के एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौत

दुर्गापुर : बंगलोर एयरपोर्ट से महज कुछ दूरी पर दो दिन पहले एक सड़क हादसे में एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौत हो गई. मारे गए सभी दुर्गापुर के रहने वाले थे. मौत की खबर सुन कर पूरा परिवार सदमे में है. मृतकों में दीपंकर दे (40), पत्नी स्वागता दे, पुत्र ध्रुव दे(10), […]

दुर्गापुर : बंगलोर एयरपोर्ट से महज कुछ दूरी पर दो दिन पहले एक सड़क हादसे में एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौत हो गई. मारे गए सभी दुर्गापुर के रहने वाले थे. मौत की खबर सुन कर पूरा परिवार सदमे में है. मृतकों में दीपंकर दे (40), पत्नी स्वागता दे, पुत्र ध्रुव दे(10), सास जयति चौधरी एवं साली झिलमिल नायक है.

कुछ वर्ष पहले दीपंकर नौकरी के सिलसिले में दुर्गापुर से बंगलोर अपने बीवी-बच्चे के साथ वहां चले गए थे.दो दिन पहले झिलमिल नायक चेन्नई से बैंगलोर अपने जीजा दीपंकर के घर घूमने पहुंची थी. दीपंकर अपनी पत्नी स्वागता, सास जयति चौधरी एवं पुत्र ध्रुव को लेकर बंगलोर हवाई अड्डे पर साली को लेने गया था.हवाई अड्डा से साली को लेकर सभी परिवार हवाई अड्डे से बंगलोर में अपने घर वापस लौट रहे थे. इसी दौरान अचानक एक बड़े वाहन ने उनकी कार को रौंदते हुए फरार हो गया. इससे कार में बैठे पांचों सदस्य की मौके पर ही मौत हो गई.

उल्लेखनीय है कि डीएसपी सेवानिवृत्त समरेंद्र नाथ देव अपने परिवार के साथ दुर्गापुर के अकबर रोड इलाके में रहते हैं. परिवार में बड़ा बेटा दीपंकर दे, छोटा बेटे के अलावा पत्नी रहती है. कुछ वर्ष पहले दीपंकर की शादी कोलकाता निवासी स्वागता से हुई थी. सभी परिवार कुछ वर्ष तक दुर्गापुर में एक साथ ही रहते थे. दीपंकर की नौकरी बंगलोर में आईटी विभाग में मिलने पर अपनी पत्नी एवं पुत्र को लेकर बंगलोर चला गया था. वहां पत्नी स्वागता भी स्कूल में शिक्षिका के तौर पर कार्यरत थी.
वहीं पुत्र को अंग्रेजी मीडियम स्कूल में पढ़ता था. पिता समरेंद्र नाथ दे ने बताया कि दुर्गापुर थाना से दो दिन पहले हादसे की खबर सुन पूरा परिवार सदमे में है. बंगलोर में नया घर का गृह प्रवेश इसी वर्ष अक्षय तृतीया के दिन हुआ था. नया घर मिलना ही दीपंकर के लिए शायद काल बन गयी. आर्थिक स्थिति ठीक ना होने के कारण शवो को दुर्गापुर लाना संभव नहीं था. अतः शवों का अंतिम संस्कार बंगलोर में हीकिया जाएगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें