31.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

कोलकात्ता- जम्मू तव्वी एक्सप्रेस का कोच धंसा

यात्रियों की पहल से टल गयी बड़ी दुर्घटना हरदोई के पास आसनसोल से सवार होकर फंसे यात्रियों ने दी यह जानकारी आसनसोल : कोलकात्ता- जम्मू तव्वी एक्सप्रेस (13151 अप) का एस-आठ स्लीपर कोच बालामाऊ और हरदोई स्टेशनों के बीच पहले से ही क्षतिग्रस्त होने के कारण मुख्यद्वार के पास धंस गया. हालांकि बड़ी दुर्घटना होते […]

यात्रियों की पहल से टल गयी बड़ी दुर्घटना हरदोई के पास

आसनसोल से सवार होकर फंसे यात्रियों ने दी यह जानकारी

आसनसोल : कोलकात्ता- जम्मू तव्वी एक्सप्रेस (13151 अप) का एस-आठ स्लीपर कोच बालामाऊ और हरदोई स्टेशनों के बीच पहले से ही क्षतिग्रस्त होने के कारण मुख्यद्वार के पास धंस गया. हालांकि बड़ी दुर्घटना होते होते बची. उस समय ट्रेन की रफ्तार काफी कम थी. यात्रियों ने इसे लापरवाही का परिणाम बताया है.

डिब्बे में सफर कर रहे यात्रियों ने बताया कि कोच में अधिक भीड़ नहीं थी. अचानक धमाके की आवाज आयी और कोच क्षतिग्रस्त होकर नीचे धंस गया. यात्रियों को इसकी जानकारी मिलने के साथ ही महिलाओं तथा बच्चों ने क्रंदन शुरू कर दिया. जोरदार आवाज के बाद ट्रेन रुक गयी.

ट्रेन चालक और गार्ड ने फोन पर टिप्पणी करने से इंकार कर दिया. उन्होंने कहा कि नजदीकी स्टेशन हरदोई से रेलवे अधिकारियों के आने के बाद ही कुछ व्यवस्था की जायेगी. इसके कारण इस रेल लाइन से ट्रेनों का परिचालन बाधित हो गया है. गर्मी में पेयजल की व्यवस्था नहीं होने के कारण यात्रियों को काफी परेशानी हो रही है.

कोच एस-तीन में सफर कर रहे प्रदीप शर्मा और शंकर नोनिया आसनसोल से इस ट्रेन में सवार हुए थे. उन्होंने कहा कि यात्रियों की सुझबुझ से हादसा होने से बच गया. आवाज के बाद उसी कोच के कुछ यात्रियों ने जंजीर खींची तब ट्रेन के रुकने पर गार्ड ने आकर मुआयना किया और नजदीकी रेल स्टेशन अधिकारी को सूचना दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें