32.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

तृणमूल के एक विधायक और 20 पार्षद मेरे संपर्क में

भाजपा जिलाध्यक्ष के बयान से शिल्पांचल की राजनीति गरमायी विजय जुलूस के दौरान दिया बयान, चर्चा का बाजार गर्म तृणमूल ने दावे को किया खारिज, बताया गंदी राजनीति का हिस्सा दुर्गापुर : पश्चिम बर्दवान जिला भाजपा अध्यक्ष लक्ष्मण घुरुई ने तृंका पार्षदो और विधायक को लेकर किए गए दावे को लेकर शिल्पांचल की राजनीति गरमा […]

  • भाजपा जिलाध्यक्ष के बयान से शिल्पांचल की राजनीति गरमायी
  • विजय जुलूस के दौरान दिया बयान, चर्चा का बाजार गर्म
  • तृणमूल ने दावे को किया खारिज, बताया गंदी राजनीति का हिस्सा
दुर्गापुर : पश्चिम बर्दवान जिला भाजपा अध्यक्ष लक्ष्मण घुरुई ने तृंका पार्षदो और विधायक को लेकर किए गए दावे को लेकर शिल्पांचल की राजनीति गरमा गई है। राजनीतिक गलियारे से लेकर आम लोगो मे चर्चा का बाजार गर्म है।
बताया जाता है की बर्दवान दुर्गापुर लोकसभा सीट से भाजपा की जीत के मद्देनजर निकाली गई रैली के दौरान पश्चिम बर्दवान भाजपा जिला अध्यक्ष लक्ष्मण घुरुई ने दावा किया था की दुर्गापर नगर निगम के 20 पार्षद और एक विधायक उनके संपर्क में है. उनके सहयोग के कारण पार्टी ने इतनी बड़ी जीत हासिल की है. भाजपा अध्यक्ष के इस बयान के बाद से तृणमूल कांग्रेस के भीतर घमशान मचा हुआ है. हालांकि तृणमूल की ओर से भाजपा अध्यक्ष के इस बयान को बकवास बता कर खारिज किया जा रहा है.
पार्टी सूत्र की माने तो पार्टी नेतृत्व ने इस बयान को काफी संजीदगी से लिया है.इसका मूल कारण नगर निगम के 43 वार्डो में से तकरीबन 40 वार्डों में तृणमूल कांग्रेस का पिछड़ना और भाजपा का बढ़ना है, जिसे पार्टी बड़ी गंभीरता से ले रही है. सूत्र का मानना है कि पार्टी नेत्री का पश्चिम जिला अध्यक्ष का बदलाव कर जितेंद्र तिवारी को अध्यक्ष बनाना इसकी पहली कड़ी है.
इसके बाद नगर निगम के पार्षदों पर कार्यवाही होना तय है. किस पर गाज गिरेगी यह तो समय बताएगा, लेकिन ननि इलाके में हार की जबाबदेही से कोई बच नहीं सकता है. बताया जाता है की लोकसभा के नतीजे के बाद ननि के पार्षदो की नींद उड़ी हुई है. उन्हे अपनी कुर्सी जाने का डर सताने लगा है. ज्ञात हो की लोकसभा चुनाव के प्रारंभ में ही तृंका नेतृत्व ने ननि के सभी वार्डो में लीड करने का निर्देश दिया था.
इस दौरान सभी पार्षदो ने अपने अपने वार्डो से लीड देने की बात दोहराई थी. नतीजे को देखें तो लीड की तो बात दूर, पार्टी भाजपा के हाथों सभी वार्डो पर पीट गई. दूसरी ओर इस मुद्दे पर चार नंबर बोरो चैयरमेन चंद्रशेखर बनर्जी ने कहा की यह बयान सरासर गलत है. भाजपा की गंदी राजनीति का हिस्सा है. इस प्रकार के बयान देकर भाजपा के लोग पार्टी को कमजोर करना चाहते है, जो कभी सफल होने वाला नहीं है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें