28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

“सारधा के साक्ष्य मिटानेवाले मांग रहे बालाकोट के सबूत”

राज्य में बदलाव की लहर, लोकतंत्र का हाइजेक रोकेंगे पारा मिलिट्री के जवान राज्य में भाजपा की सक्रियता बढ़ते ही शासक दल की बढ़ जाती है बौखलाहट आसनसोल : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि पाकिस्तान के बालाकोट में आतंकियों के अड्डे पर हुए सर्जिकल स्ट्राइक पर साक्ष्य मांगनेवाले सारधा तथा नारदा जैसे अरबों रुपये […]

राज्य में बदलाव की लहर, लोकतंत्र का हाइजेक रोकेंगे पारा मिलिट्री के जवान

राज्य में भाजपा की सक्रियता बढ़ते ही शासक दल की बढ़ जाती है बौखलाहट

आसनसोल : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि पाकिस्तान के बालाकोट में आतंकियों के अड्डे पर हुए सर्जिकल स्ट्राइक पर साक्ष्य मांगनेवाले सारधा तथा नारदा जैसे अरबों रुपये के घोटालों में आम जनता की राशि लूटनेवालों के बारे में साक्ष्य मिटाते हैं. लेकिन जबतक देश की बागडोर चौकीदार के हाथ में रहेगी, किसी भी भ्रष्टाचार को बर्दाश्त नहीं किया जायेगा.

प्रधानमंत्री मंगलवार को स्थानीय पोलो ग्राउंड में आसनसोल संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रार्थी बाबुल सुप्रियो के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे.

मोदी ने मौजूद भीड़ की चर्चा करते हुए कहा कि बंगाल की भूमि में फिर बदलाव की नयी लहर उठ रही है. इससे कई दिग्गज नेता घबड़ा गये हैं. पंचायत चुनाव के दौरान वोटरों को वोट देने से रोक दिया गया. लोकतंत्र के चुनाव के दौरान चुनाव तंत्र और मतदाताओं को हाइजेक किया जाता है. परंतु चौकीदार के रहते बंगाल में लोकतंत्र को हाइजेक करने के शासक दल का प्रयास सफल नहीं होगा.

बंगाल के शासक दल की हरकतों से पूरा देश सकते में है. उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान वोटों की लूट करने के लिए केंद्रीय बलों का विरोध और सुरक्षा व्यवस्था को चुनौती दी जा रही है. परंतु केंद्रीय बलों की उपस्थिति उनका सारा खेल बिगाड़ देगी.

उन्होंने कहा कि भाजपा के विकास और जनसभाओं से दीदी की बौखलाहट बढ़ जाती है. भाजपा के कार्यक्रमों को रोकने के लिए सारे हथकंड़े अपनाये जाते हैं. परंतु अब तृणमूल का सूर्य अस्त होने वाला है और भाजपा का उदय हो रहा है. चिटफंड कंपनियों सारधा, नारदा, रोजवैली का हवाला देते हुए कहा कि लाखों लोगों की गाढ़ी कमाई लूट ली गयी.

लूट के तार शासक दल के लोगों से जुड़े हैं. मोदी ने कहा कि पाकिस्तान या जम्मू-कश्मीर के पत्थरबाजों पर जवानों की कार्रवाई से दीदी की तकलीफ बढ़ जाती है. उन्हें स्पीड ब्रेकर बताते हुए उन्होंने कहा कि विकास के हर मार्ग को अवरूद्ध कर बालू माफिया, लोहा माफिया, इस्पात और जमीन माफिया को प्रश्रय दिया जा रहा है. उन्होंने 16 जनवरी को कोलकाता में विरोधी दलों की सभा को महामिलावटी बताते हुए कहा कि कोलकाता में जो नेता एक दूसरे की गांठ पकड़ रहे थे.

उनकी सारी गांठें खुल चुकी हैं. गठबंधन में शामिल कांग्रेस भी तृणमूल पर प्रहार कर रही है. उन्होंने कहा कि राज्य को ऐसे नेतृत्व की जरूरत है जो युवाओं को कमाई, बुजुर्गों को दवाई और किसानों को सिंचाई जैसे जरूरतों को पूरा कर सके. दीदी प्रधानमंत्री बनने का सपना देखती हैं. परंतु प्रधानमंत्री पद के लिए देश के सवा सौ करोड़ जनता का आशीर्वाद मिलना जरूरी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें