34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

निजी अस्पताल में शिशु की मौत, हंगामा

तीन वर्षीय मृतकों के परिजनों ने लगाया आरोप लापरवाही का ज्वर होने के बाद शुक्रवार को दाखिल कराया गया था अस्पताल में दुर्गापुर : स्थानीय गांधी मोड समीप निजी अस्पताल में मंगलवार को इलाजरत शिशु की मौत हो जाने पर परिजनों ने चिकित्सक पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया. सूचना पाकर […]

तीन वर्षीय मृतकों के परिजनों ने लगाया आरोप लापरवाही का

ज्वर होने के बाद शुक्रवार को दाखिल कराया गया था अस्पताल में
दुर्गापुर : स्थानीय गांधी मोड समीप निजी अस्पताल में मंगलवार को इलाजरत शिशु की मौत हो जाने पर परिजनों ने चिकित्सक पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया. सूचना पाकर दुर्गापुर थाना से पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और स्थिति नियंत्रित की. मृतका श्रेया भट्टाचार्य (तीन वर्ष) 42 नंबर वार्ड अंतर्गत नेताजीनगर कॉलोनी निवासी शांतनु भट्टाचार्य की पुत्री थी. श्रेया को ज्वर होने पर शुक्रवार को निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था.
उसका इलाज शिशु विशेषज्ञ चिकित्सक कर रहे थे. मंगलवार की सुबह श्रेया का स्वास्थ्य अधिक बिगड़ जाने के कारण उसकी मौत हो गई. बच्ची की मौत की सूचना मिलते ही परिजन आक्रोशित हो गये एवं चिकित्सक पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए अस्पताल के समक्ष जमकर हंगामा किया. परिजन अभिजीत राय ने बताया कि श्रेया की मौत लापरवाही से हुई है.
श्रेया का स्वास्थ्य बिगड़ रहा था, तो चिकित्सक को बुलाने के बावजूद भी वह मरीज को देखने नहीं आये एवं परिजनों के साथ दुर्व्यवहार किया गया.उन्होंने चिकित्सक क खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की. पुलिस अधिकाकरियों के हस्तक्षेप के बाद विवाद समाप्त हुआ. अस्पताल प्रबंधन के अधिकारी प्रबीर मुखर्जी ने परिजनों के आरोप को खारिज करते हुए कहा कि लापरवाही नहीं बरती गयी है. परिजनों के दुख के समय अस्पताल प्रबंधन उनके साथ है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें