25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बंगाल को कंगाल बनाने वाली सरकार को उखाड़ फेंकें : शाह

पानागढ़ : बंगाल में अराजकता, तानाशाही और ध्वस्त होती कानून-व्यवस्था की जिम्मेदार तृणमूल सरकार है. बंगाल को कंगाल बनाने वाली तृणमूल सरकार को जड़ से उखाड़ फेंकने की जरूरत है तभी बंगाल का विकास होगा. भाजपा के आने से ही बंगाल स्वर्णिम युग में कदम रखेगा. यह बातें सोमवार को बीरभूम जिले के रामपुरहाट में […]

पानागढ़ : बंगाल में अराजकता, तानाशाही और ध्वस्त होती कानून-व्यवस्था की जिम्मेदार तृणमूल सरकार है. बंगाल को कंगाल बनाने वाली तृणमूल सरकार को जड़ से उखाड़ फेंकने की जरूरत है तभी बंगाल का विकास होगा. भाजपा के आने से ही बंगाल स्वर्णिम युग में कदम रखेगा. यह बातें सोमवार को बीरभूम जिले के रामपुरहाट में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहीं.

इस दौरान उन्होंने बीरभूम की पावन भूमि को प्रणाम करते हुए कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने देश हित में कई विकास मूलक योजनाओं को लागू किया है, लेकिन राज्य की तृणमूल सरकार ने उक्त परियोजनाओं को लागू नहीं करने दिया. तृणमूल पर हमला बोलते हुए कहा कि राज्य में यदि भाजपा सरकार आती है तो 90 दिन के भीतर ही चिटफंड का पैसा गबन करने वालों को जेल के हवाले कर दिया जायेगा. एनआरसी के मुद्दे पर कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी एनआरसी के मुद्दे को भटका रही हैं. उन्होंने स्पष्ट किया कि एनआरसी में देश के किसी भी राज्य के नागरिक को नहीं निकाला जायेगा.
उन्होंने साफ किया कि नागरिकता संशोधन विधेयक (सीएबी) पहले लाया जायेगा. सभी को नागरिकता मिलेगी. उसके बाद घुसपैठियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी. उन्होंने साफ कहा कि घुसपैठियों के खिलाफ एनआरसी कानून बनाया जायेगा. अमित शाह ने कहा कि आजादी के बाद पहली बार हर आदिवासी ब्लॉक में रेजिडेंशियल स्कूल मोदी सरकार की योजना है. 4000 करोड़ की योजना तैयार की गयी है. 2022 में कोई भी आदिवासी गरीब नहीं रहेगा.
आदिवासी विकास के मद में 7000 करोड़ रुपये आवंटित किये गये हैं. 16000 करोड़ रुपये प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत आवंटित किये गये. आतंकवाद के खिलाफ मोदी सरकार ने कार्रवाई की है. पाकिस्तान में घुसकर आतंकवादियों को खत्म कर भारत का गौरव बढ़ाया गया है. देश को सुरक्षित यदि किसी ने किया है तो नरेंद्र मोदी की सरकार ने.
अमित शाह ने तृणमूल सरकार को उखाड़ फेंकने की मांग जनता से की. तृणमूल को टी- तुष्टीकरण, एम- माफिया, सी- करप्शन नाम से संबोधित किया. बीरभूम लोकसभा सीट से खड़े भाजपा प्रार्थी दूध कुमार मंडल तथा बोलपुर से भाजपा प्रार्थी राम प्रसाद दास समेत मंच पर जिला व प्रदेश नेतृत्व भी उपस्थित था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें