36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गुटीय हिंसा का राजनीतिक लाभ ले रहे बाबुल

राज्य के विशेष चुनाव पर्यवेक्षक से शिवसेना प्रार्थी की शिकायत माकपा के पूर्व सांसद वंशगोपाल ने मांगे हर बूथ पर पारा मिलिट्री पर्यवेक्षक ने प्रार्थियों, सीपी, डीएम के साथ की अलग-अलग बैठक आसनसोल : आसनसोल संसदीय क्षेत्र से शिवसेना उम्मीदवार अभिषेक कुमार सिंह ने भाजपा उम्मीदवार सह निवर्तमान सांसद सह केंद्रीय राज्य मंत्री बाबुल सुप्रिय […]

राज्य के विशेष चुनाव पर्यवेक्षक से शिवसेना प्रार्थी की शिकायत

माकपा के पूर्व सांसद वंशगोपाल ने मांगे हर बूथ पर पारा मिलिट्री
पर्यवेक्षक ने प्रार्थियों, सीपी, डीएम के साथ की अलग-अलग बैठक
आसनसोल : आसनसोल संसदीय क्षेत्र से शिवसेना उम्मीदवार अभिषेक कुमार सिंह ने भाजपा उम्मीदवार सह निवर्तमान सांसद सह केंद्रीय राज्य मंत्री बाबुल सुप्रिय पर इलाके में गुटीय हिंसा फैलाकर चुनाव में फायदा उठाने का लगातार प्रयास किये जाने का आरोप लगाते हुए राज्य के विशेष पर्यवेक्षक अजय वी नायक से शिकायत की. इधर माकपा के पूर्व सांसद वंशगोपाल चौधरी ने मतदाताओं की सुरक्षा के लिए सभी बूथों पर पारा मिलिटरी फोर्स तैनाती की मांग की.
श्री नायक सोमवार को पश्चिम बर्दवान जिले के दौरे पर आये थे. आसनसोल में स्थित अड्डा के गेस्ट हाउस में सभी राजनैतिक पार्टियों के उम्मीदवारों और उनके प्रतिनिधियों के साथ अलग-अलग बैठक की. तृणमूल के जिला अध्यक्ष वी शिवदासन, जिला में तृणमूल के चुनाव एजेंट कर्नल दीप्तांशु चौधरी, भाजपा के चुनाव एजेंट तापस राय, प्रशांत चक्रवर्ती, माकपा के पूर्व सांसद वंशगोपाल चौधरी, कांग्रेस के एस पुइतन्डी, एसयूसीआई (सी) के प्रतिनिधि उपस्थित थे.
श्री नायक ने पुलिस आयुक्त लक्ष्मी नारायण मीणा और जिलाशासक सह जिला निर्वाचन अधिकारी शशांक सेठी के साथ दोपहर एक बजे से तीन बजे तक बैठक की और कोलकाता वापस लौट गये. वर्ष 1984 बैच के पूर्व भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी तथा लोकसभा चुनाव में राज्य के विशेष पर्यवेक्षक श्री नायक सोमवार की सुबह दमदम हवाई अड्डे से हेलीकाप्टर से आसनसोल पोलो ग्राउंड पहुंचे.
वहां से वे अड्डा गेस्ट हाउस में गये. आसनसोल संसदीय क्षेत्र में उम्मीदवार व उनके प्रतिनिधियों से अलग-अलग बैठक की. जिसमें शिवसेना उम्मीदवार श्री सिंह ने शिकायत की कि भाजपा उम्मीदवार श्री सुप्रिय सुनियोजित तरीके से इलाके में गुटीय संघर्ष फैलाने का प्रयास कर रहे है.
बराकर में रामनवमी के दौरान रैली में हुई गुटीय संघर्ष समाप्त होने के बाद भी उसे हवा देकर पुनः तनाव फैलाने का कार्य कर रहे है. बाहरी इलाके से गुंडे लाकर इलाके में जमा कर रहे है. अपराधियों की छत्रछाया में वे हमेशा चल रहे है. पुलिस खाते में वांटेड होने के बावजूद यह अपराधी थाने में जाकर प्रदर्शन कर रहे हैं. पुलिस इन्हें कुछ नहीं कर रही है. उन्होंने पुलिस की भूमिका पर भी सवाल खड़ा करते हुए अपील की कि इलाके में शांतिपूर्ण चुनाव संपन्न कराने के लिए कड़ी कार्यवाई की जाये.
माकपा के पूर्व सांसद श्री चौधरी ने उन्हें पिछली त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव और नगर निगम चुनाव का आंकड़ा देते हुए कहा कि मतदाताओं को निर्भय होकर मतदान करने के लिए हर बूथ पर पारा मिलिटरी फोर्स तैनात करने की मांग की. श्री नायक ने आश्वासन दिया कि उनकी मांगों पर उचित कार्यवाई की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें