26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मतदान के बाद हिंसा, किशोर को लगी गोली

भाजपा व तृणमूल समर्थकों के बीच गोलीबारी की चपेट में आया पैर में लगी गोली, दलुआ अस्पताल में चल रहा इलाज चोपड़ा : उत्तर दिनाजपुर जिले के चोपड़ा में मतदान संपन्न होने के बाद भी राजनीतिक हिंसा थम नहीं रही है. शुक्रवार की सुबह दो राजनीतिक दलों के समर्थकों के बीच गोलीबारी की चपेट में […]

भाजपा व तृणमूल समर्थकों के बीच गोलीबारी की चपेट में आया

पैर में लगी गोली, दलुआ अस्पताल में चल रहा इलाज
चोपड़ा : उत्तर दिनाजपुर जिले के चोपड़ा में मतदान संपन्न होने के बाद भी राजनीतिक हिंसा थम नहीं रही है. शुक्रवार की सुबह दो राजनीतिक दलों के समर्थकों के बीच गोलीबारी की चपेट में सातवीं का एक छात्र आ गया. गोली लगने से घायल छात्र को चोपड़ा के दलुआ स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. इस घटना में एक और व्यक्ति घायल हुआ है, जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है. इस घटना से इलाके में तनाव है. घटना चोपड़ा थाना के मकदुमी गांव की है.
इलाके के ग्राम पंचायत सदस्य मुस्ताक आलम ने बताया कि इस इलाके के एक व्यवसायी तथा स्थानीय तृणमूल नेता गुलाम कादिर की दुकान पर भाजपा से जुड़े लोगों ने हमला किया. दुकान में तोड़फोड़ की गयी. इसके बाद गोली चलायी गयी, जिसमें घर से बाहर निकला अब्दुल मोहम्मद नामक छात्र घायल हो गया. उसके पैर में गोली लगी है. इस छात्र का परिवार चोपड़ा के भाजपा नेता शाहीन अख्तर का रिश्तेदार है. अस्पताल में भर्ती छात्र ने बताया कि घर के बाहर चीख-पुकार सुनकर वह बाहर निकला, तभी एक गोली आकर उसके पैर में लगी.
मुस्ताक आलम का कहना है कि मतदान के दिन हुए टकराव के चलते ही यह घटना हुई है. उनका आरोप है कि जिस व्यक्ति ने गोली चलायी वह भाजपा का पोलिंग एजेंट था. गोली लगने से घायल किशोर के एक रिश्तेदार मोहम्मद अश्फाक ने बताया कि इस घटना में उनकी बहन को भी गोली लगी है. तृणमूल कांग्रेस और भाजपा के विवाद के चलते यह घटना घटी है. इलाके के भाजपा नेता शाहीन अख्तर ने बताया कि हमले के पीछे तृणमूल कांग्रेस का हाथ है.
चोपड़ा के तृणमूल विधायक हमीदुर रहमान का आरोप है कि मतदान के दिन भी भाजपा के लोग बिहार से भाड़े पर हथियारबंद बदमाश लेकर आये थे. उनलोगों ने ही शुक्रवार को गोली चलायी. घटना के संबंध में उत्तर दिनाजपुर जिले के एएसपी कार्तिकचंद्र मंडल ने बताया कि उस इलाके में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें