27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

छह ग्राम के लोगों ने मतदान बायकॉट का लिया निर्णय

आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जाम सड़क निर्माण एवं पेय जल की व्यवस्था ना होने से नाराज बांकुड़ा : जिले के इंदपुर थाना अंतर्गत डाबरग्राम से गोयालडांगा के स्कूल मोड़ तक सड़क निर्माण एवं पेयजल की व्यवस्था की मांग को लेकर ग्रामवासियों ने पथ अवरोध किया एवं मांग पूरी ना होने तक वोट का बायकॉट […]

आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

सड़क निर्माण एवं पेय जल की व्यवस्था ना होने से नाराज

बांकुड़ा : जिले के इंदपुर थाना अंतर्गत डाबरग्राम से गोयालडांगा के स्कूल मोड़ तक सड़क निर्माण एवं पेयजल की व्यवस्था की मांग को लेकर ग्रामवासियों ने पथ अवरोध किया एवं मांग पूरी ना होने तक वोट का बायकॉट करने का निर्णय लिया है.

जिले के इंदपुर थाना अंतर्गत गौरबाजार एवं गोयालडांगा पंचायत के अधीन गोयालडांगा समेत आसपास के इलाके के छह गांवों सांकड़ा, डाबर, बंगुडीही, गोयालडांगा हरिडी, मेजुआ इलाके में काफी दिनों से पानी की व्यवस्था प्रशासन की तरफ से कोई ध्यान नहीं देने तथा दुलारघाप से गोयालडांगा के हाई स्कूल तक सड़क मरम्मत के प्रति कोई ध्यान नहींदिया गया.

इलाके से स्वास्थ्य केंद्र, शैक्षणिक संस्थाएं, सरकारी कार्यालय जाने का यही एकमात्र सड़क है जिसको काफी दिनों से अनदेखा किया जा रहा है. इस बारे में ग्रामवासी अमित राय, दीपक मंडल, राधापद मंडल एवं राम कुमार राय का कहना कि ग्राम वासियों को पानी के संकट का सामना करना पड़ रहा है. साथ ही दुलारधाप से गोयालडांगा तक सड़क की जर्जर हालत से ग्रामवासियों को असुविधा का सामना करना पड़ रहा है. विशेष रूप से बारिश में स्थिति बदतर हो जाती है.

पंचायत से लेकर जिला प्रशासन को अवगत कराया गया है किंतु अभी तक कोई कदम नही उठाया गया. इस कारण छह ग्राम के लोगों ने वोट बायकॉट का निर्णय लिया. ग्रामवासियों का गुस्सा है की पंचायत चुनाव में राजनीतिक दलों ने आस्वासन दिया था जो पूरा नहीं हुई. इस बारे में इंदपुर बीडीओ गोपाल बनर्जी ने बताया कि ग्राम वासियों के वोट बायकॉट के बारे में खबर मिली है, चुनाव के बाद काम कराया जाएगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें