26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पुलिस आयुक्त के समक्ष प्रदर्शन, धिक्कार रैली

आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई, कर्मियों की सुरक्षा की रखी मांग पुलिस आयुक्त एलएन मीणा ने दिया आश्वासन उचित कार्रवाई का आसनसोल : आसनसोल संसदीय क्षेत्र से वाममोर्चा उम्मीदवार गौरांग चटर्जी पर मंगलवार को बाराबनी थाना क्षेत्र के मदनपुर में हुए हमले के खिलाफ बुधवार को माकपा जिला कमेटी ने बीएनआर मोड़ से धिक्कार रैली […]

आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई, कर्मियों की सुरक्षा की रखी मांग

पुलिस आयुक्त एलएन मीणा ने दिया आश्वासन उचित कार्रवाई का
आसनसोल : आसनसोल संसदीय क्षेत्र से वाममोर्चा उम्मीदवार गौरांग चटर्जी पर मंगलवार को बाराबनी थाना क्षेत्र के मदनपुर में हुए हमले के खिलाफ बुधवार को माकपा जिला कमेटी ने बीएनआर मोड़ से धिक्कार रैली निकाली तथा पुलिस आयुक्त कार्यालय पर प्रदर्शन किया. माकपा नेताओं ने हमलावरों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने तथा इस तरह की घटनाओं की पुनरावृत्ति रोकने की मांग की. इधर बाराबनी थाना पुलिस ने इस मामले में सभी नामजद पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर बुधवार को आसनसोल जिला अदालत में पेश किया.
सीजेएम कोर्ट ने सभी आरोपियों को जमानत पर रिहा कर दिया. दूसरी ओर जिला अस्पताल में दाखिल श्री चटर्जी के स्वास्थ्य में तेजी से सुधार हो रहा है. सिटी स्कैन में मस्तिष्क पर कोई असर नहीं दिखा है. उन्हें ऑर्थोपेडिक चिकित्सक की सलाह के बाद शीघ्र ही रिलीज कर दिया जायेगा.
पार्टी प्रत्याशी पर हुए हमले तथा संसदीय क्षेत्र में आतंक का वातावरण बनाने की साजिश के खिलाफ वामपंथी कर्मियों ने बीएनआर मोड़ से बुधवार को धिक्कार रैली निकाली. रैली जीटी रोड होकर पुलिस आयुक्त कार्यालय के समक्ष समाफ्त हुई. कार्यालय के समक्ष जोरदार विक्षोभ प्रदर्शन किया गया.
पूर्व सांसद सह सीटू के जिला सचिव वंशगोपाल चौधरी, माकपा जिला सचिव मंडली के सदस्य पार्थ चटर्जी, मनोज दत्ता, विधायक जहांआरा खान आदि ने इसका नेतृत्व किया.माकपा नेताओं ने पुलिस आयुक्त लक्ष्मी नारायण मीणा से मिलकर हमले पर विरोध जताया और दोषियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की. इलाके में कानून व्यवस्था बरकार रखने को लेकर ज्ञापन सौंपा. पुलिस आयुक्त श्री मीणा ने कहा कि नामजद सभी आरोपी गिरफ्तार हो गए है. अन्य आरोपी भी जल्द गिरफ्तार हो जायेंगे. पुलिस छापामारी कर रही है.
सनद रहे कि मंगलवार को बाराबनी थाना क्षेत्र के मदनपुर इलाके में चुनाव पर करने गए माकपा उम्मीदवार श्री चटर्जी पर जानलेवा हमला हुआ. जिसमें उन्हें गंभीर चोटें आयी. उनका इलाज आसनसोल जिला अस्पताल में चल रहा है. इस घटना के विरोध में माकपा पूरे जिले में विभिन्न जगहों पर प्रदर्शन कर रही है. पूर्व सांसद सह सीटू के जिला सचिव श्री चौधरी ने कहा कि जिले में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं रह गई है. बाराबनी क्षेत्र कोयला माफियाओं के कब्जे में है.
पूर्व विधायक और लोकसभा चुनाव के उम्मीदवार पर खुले आम यदि हमला हो सकता है तो आम जनता कितनी सुरक्षित है, इसका सहज अंदाजा लगाया जा सकता है. जिला सहित पूरे राज्य में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं बची है. यहां गणतंत्र समाप्त हो गया है. हमले के विरोध में धिक्कार रैली निकालकर अपना विरोध पुलिस आयुक्त के पास जताया गया. पुलिस आयुक्त ने बताया कि श्री चुनाव को पूरे चुनाव के दौरान पुलिस सुरक्षा दी जाएगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें