31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पूर्व बर्दवान की जनसभाओं में तृकां और भाजपा में होगी जुबानी जंग

सेहाराबाजार के गरुरहाट में और पूर्वस्थली दो नंबर प्रखंड के तहत जमालपुर में पहुंचेंगी सीएम तृकां युवा मोर्चा के अध्यक्ष समेत प्रदेश के विभिन्न मंत्रियों ने संभाली कमान 23 और 24 अप्रैल को फिल्म अभिनेत्री इंद्राणी हालदार भी दो जनसभा को करेंगी संबोधित बर्दवान-पूर्व से भाजपा प्रत्याशी परेशचंद्र दास के समर्थन में यूपी के सीएम […]

सेहाराबाजार के गरुरहाट में और पूर्वस्थली दो नंबर प्रखंड के तहत जमालपुर में पहुंचेंगी सीएम

तृकां युवा मोर्चा के अध्यक्ष समेत प्रदेश के विभिन्न मंत्रियों ने संभाली कमान
23 और 24 अप्रैल को फिल्म अभिनेत्री इंद्राणी हालदार भी दो जनसभा को करेंगी संबोधित
बर्दवान-पूर्व से भाजपा प्रत्याशी परेशचंद्र दास के समर्थन में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ आयेंगे
बर्दवान-दुर्गापुर से भाजपा प्रत्याशी एसएस अहलूवालिया के समर्थन में पीएम मोदी व अमित शाह मांगेंगे वोट
बर्दवान : चुनाव आचार संहिता के दौरान चौथे चरण नामाकंन की प्रक्रिया समाप्त होने के बाद राजनीतिक पार्टियो ने ‘स्टार कैपंनरों’ को चुनाव प्रचार में उताराना शुरु कर दिया है. तृणमुल कांग्रेस सुप्रीमो तथा मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पूर्व बर्दवान में दो जनसभा को संबोधित करेंगी. इस संबंध में सभास्थल के चयन को लेकर तृणमूल के जिलाध्यक्ष तथा राज्य के मंत्री सपन देबनाथ को जिम्मेदारी सौंपी गयी है.
इसके अलावा 20 अप्रैल को कटवा में सांसद तथा युवा तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष अभिषेक बनर्जी चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. पूर्व और पश्चिम बर्दवान जिलों के पार्टी पर्यवेक्षक तथा मंत्री अरुप विश्वास 24, 25, 26 और 27 अप्रैल को पूर्व बर्दवान मै सभा मै संबोधित करेंगे. 23 और 24 अप्रैल को फिल्म अभिनेत्री ईंद्रानी हालदार दो जनसभाओं में शामिल रहेंगे. तृणमूल कांग्रेस सूत्रों के मुताविक मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पूर्व बर्दवान जिले में दो जनसभा चुनाव सभा करेंगी.
इनमें दक्षिणदामोदर में सेहाराबाजार के गरुरहाट में और अन्य सभा पूर्वस्थली दो नंबर प्रखंड के तहत जमालपुर में मुख्यमंत्री जनसभा को संबोधित करेंगी. फिल्म अभिनेत्री ईंद्रानी हालदार ने 23 अप्रैल को जमालपुर व मेमारि में, दूसरे दिन कालना के बाघनापाडा और पूर्वस्थली के जहांनगर में चुनाव सभा में प्रचार करेगा. इसके अलावा भाजपा की ओर से पूर्व बर्दवान में वीवीआइपी को लाकर चुनाव प्रचार करने का निर्णय लिया है.
बर्दवान-पूर्व संसदीय क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी परेशचंद्र दास के समर्थन में उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चुनाव सभा को संबोधित करेंगे. बर्दवान-दुर्गापुर संसदीय क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी सुरिंदरसिंह अहलूवालिया के समर्थन में प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी तथा पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह संबोधित करेंगे. यह जानकारी पार्टी के जिला अध्यक्ष संदीप नंदी ने दी. इसके अलावा भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष तथा विधायक दिलीप घोष ने कई जनसभा को संबोधित करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें