23.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

कांग्रेस के प्रश्रय से भाजपा को मिला मनमानी करने का मौका : ममता

कहा- केंद्र में तृणमूल के सहयोग से बनेगी सरकार रायगंज : उत्तर दिनाजपुर में रायगंज लोकसभा सीट से तृणमूल के प्रत्याशी कन्हैयालाल अग्रवाल के समर्थन में मंगलवार को मुख्यमंत्री एवं तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी ने रायगंज में जनसभा की. समर्थकों की अपार भीड़ से उत्साहित ममता बनर्जी ने कहा कि केंद्र में अगली सरकार तृणमूल […]

कहा- केंद्र में तृणमूल के सहयोग से बनेगी सरकार

रायगंज : उत्तर दिनाजपुर में रायगंज लोकसभा सीट से तृणमूल के प्रत्याशी कन्हैयालाल अग्रवाल के समर्थन में मंगलवार को मुख्यमंत्री एवं तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी ने रायगंज में जनसभा की. समर्थकों की अपार भीड़ से उत्साहित ममता बनर्जी ने कहा कि केंद्र में अगली सरकार तृणमूल के सहयोग से ही बनने जा रही है. इसलिये जनता सोच समझकर वोट दे.
केंद्र की वर्तमान सरकार के मुखिया नरेंद्र मोदी को दुर्योधन की उपमा देते हुए दीदी ने कहा कि अमित शाह दु:शासन हैं. भाजपा की सरकार बनने के लिये परोक्ष रूप से कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराते हुए दीदी ने कहा कि इसी कांग्रेस के प्रश्रय से आज भाजपा की सरकार मनमानी कर रही है. इसलिये इस बार के चुनाव में आप सभी कांग्रेस या माकपा को वोट नहीं देकर तृणमूल के प्रत्याशियों को ही जितायें.
मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया कि भाजपा सरकार बंगाल में भी एनआरसी लागू करना चाहती है. लेकिन उनके जीते जी वह ऐसा कभी नहीं होने देंगी. यहां के लोग शांति के साथ जीवन यापन करना चाहते हैं.
केंद्र सरकार की विफलता का जिक्र करते हुए कहा कि कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के जवानों की शहादत के लिये नरेंद्र मोदी सरकार की लापरवाही जिम्मेदार है. मोदी बाबू जवानों को मरवाकर वह जवान प्रेम दिखा रहे हैं. केंद्रीय एजेंसियों के जरिये विरोधियों की आवाज का दमन करना चाहते हैं. मोदी सरकार को अब सत्ता में बने रहने का कोई नैतिक अधिकार नहीं रह गया है.
नोटबंदी कर देश को संकट में डालने वाली सरकार अगर दोबारा सत्ता में आ गयी तो आप सभी के रुपये ही बैंक में नहीं बचेंगे. कहा कि हर पांच साल पर लोकतंत्र में चुनाव का प्रावधान रहता है. लेकिन मोदीजी कहते हैं कि 2047 में वह जनता के सपने को साकार करेंगे. इसका मतलब साफ है. इसलिये आप सब तृणमूल को जिताकर उन्हें बंगाल की सभी 42 सीटें दें. तभी वह केंद्र में सरकार बनवा सकेंगी.
सभा मंच पर तृणमूल प्रत्याशी कन्हैयालाल अग्रवाल, मंत्री शुभेंदु अधिकारी, तृणमूल के जिलाध्यक्ष अमल आचार्य, नगरपालिका चेयरमैन संदीप विश्वास और अरिंदम सरकार मौजूद रहे.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें