23.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

मतदान से दो दिन पहले चुनाव आयोग ने कूचबिहार के एसपी को हटाया

एसएस,आइबी अमित कुमार सिंह ने संभाला कूचबिहार के एसपी का कार्यभार कोलकाता :चुनाव आयोग ने कूचबिहार में मतदान से 48 घंटे पहले पुलिस अधीक्षक अभिषेक गुप्ता को उनके पद से हटा दिया है. चुनाव आयोग के निर्देश के अनुसार मंगलवार की शाम को 2009 बैच के आइपीएस अमित कुमार सिंह, एसएस, आइबी ने नये पुलिस […]

एसएस,आइबी अमित कुमार सिंह ने संभाला कूचबिहार के एसपी का कार्यभार

कोलकाता :चुनाव आयोग ने कूचबिहार में मतदान से 48 घंटे पहले पुलिस अधीक्षक अभिषेक गुप्ता को उनके पद से हटा दिया है. चुनाव आयोग के निर्देश के अनुसार मंगलवार की शाम को 2009 बैच के आइपीएस अमित कुमार सिंह, एसएस, आइबी ने नये पुलिस अधीक्षक का पदभार संभाल लिया. 2011 बैच के आइपीएस अभिषेक गुप्ता को चुनाव प्रक्रिया से अलग रखने का निर्देश दिया गया है.
चुनाव आयोग ने इस बाबत राज्य के मुख्य सचिव को पत्र लिख कर निर्देश दिया है. उल्लेखनीय है कि श्री गुप्ता पर कूचबिहार में प्रधानमंत्री की सभा को लेकर पक्षपात करने का आरोप लगा था तथा भाजपा ने उनके खिलाफ शिकायत की थी.
उल्लेखनीय है कि इससे पहले चुनाव आयोग ने शुक्रवार रात को कोलकाता के पुलिस आयुक्त अनुज शर्मा और विधाननगर के पुलिस आयुक्त ज्ञानवंत सिंह को स्थानांतरित कर दिया था और प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के एडीजी डॉ राजेश कुमार को कोलकाता का नया पुलिस आयुक्त और एडीजी और आइजीपी (संचालन) नटराजन रमेश बाबू को विधाननगर का पुलिस आयुक्त बनाया था. आयोग ने विधाननगर के डीसी (हवाई अड्डा संभाग) अवन्नू रवींद्रनाथ को बीरभूम का नया पुलिस अधीक्षक नियुक्त किया और थर्ड बटालियन के डीसी केएपी श्रीहरि पांडे को डायमंड हार्बर का पुलिस अधीक्षक नियुक्त किया था.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें