34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

104 वर्षीय वृद्धा को महकमा शासक ने सम्मानित कर मतदान करने को अपील की

दुर्गापुर : मंगलवार दुर्गापुर नगर निगम के 21 वार्ड के नेताजी कालोनी में दुर्गापुर महकमा शासक अर्निबान कोले ने 104 वर्ष की शैफाली समादर को गुलदस्ता देकर सम्मानित किया. इसके अलावा 29 अप्रैल को लोकसभा चुनाव में मतदान करने के लिए जागरूक किया. वहीं ईवीएम मशीन के साथ वीवीपैट के बारे में महिला को जागरूक […]

दुर्गापुर : मंगलवार दुर्गापुर नगर निगम के 21 वार्ड के नेताजी कालोनी में दुर्गापुर महकमा शासक अर्निबान कोले ने 104 वर्ष की शैफाली समादर को गुलदस्ता देकर सम्मानित किया. इसके अलावा 29 अप्रैल को लोकसभा चुनाव में मतदान करने के लिए जागरूक किया.

वहीं ईवीएम मशीन के साथ वीवीपैट के बारे में महिला को जागरूक किया.दूसरे ओर काकसां ब्लाक के पदाधिकारी ने काकसां इलाके के 103 वर्ष के नफर राय और 104 वर्ष उम्र के हराधन साहा को भी फूलों का गुलदस्ता देकर मतदान के दिन हिस्सा लेने को अपील किया. लोगो को भी ईवीएम मशीन के साथ वीवीपैट के बारें में जानकारी दी.

महकमा शासक अर्निबान कोले ने बताया कि एसवीईईपी सेल ने मतदाता को जागरूक कर मतदान करने का अपील किया जा रहा है ताकि इस बार अधिक से अधिक लोग मतदान के दिन हिस्सा ले सकें. पिछले चुनाव में 65 प्रतिशत ही लोगों ने मतदान किया था. लोक संगीत और नाटक के मध्यम से भी लोगो को मतदान के लिए जागरूक किया जा रहा है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें