29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

यूनिवर्सिटी से अधिक शिक्षा मिली राजनीति में

अपराधी की तर्ज पर दर्ज कई झूठे मामलों के प्रति जताई गहरी निराशा तृणमूल प्रार्थी मुनमुन सेन पर कसा तंज- नहीं छोड़ना पड़ा निर्वाचन क्षेत्र विकास कार्यों का ब्यौरा देकर इस चुनाव में भी बड़ी जीत का किया दावा आसनसोल : आसनसोल संसदीय क्षेत्र के भाजपा प्रार्थी सह निवर्तमान सांसद बाबुल सुप्रियो बराल ने कहा […]

अपराधी की तर्ज पर दर्ज कई झूठे मामलों के प्रति जताई गहरी निराशा

तृणमूल प्रार्थी मुनमुन सेन पर कसा तंज- नहीं छोड़ना पड़ा निर्वाचन क्षेत्र
विकास कार्यों का ब्यौरा देकर इस चुनाव में भी बड़ी जीत का किया दावा
आसनसोल : आसनसोल संसदीय क्षेत्र के भाजपा प्रार्थी सह निवर्तमान सांसद बाबुल सुप्रियो बराल ने कहा कि यूनिवर्सिटी से अधिक शिक्षा उन्हें बीते पांच सालों में राजनीतिक कैरियर में मिली है तथा इस अनुभव से वे और अधिक परिपक्व हुए है. शनिवार को जिला चुनाव अधिकारी सह जिलाशासक के समक्ष नामांकन पत्र जमा देने के बाद पत्रकारों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि उनके कार्यों से संतुष्ट होने के कारण पार्टी ने उन्हें दोबारा प्रार्थी बनाया. उन्हें तृणमूल प्रार्थी मुनमुन सेन ती तरह अपना पूर्व क्षेत्र छोड़कर भागना नहीं पड़ा. उन्होंने कहा कि शुश्री सेन अच्छी महिला हैं, लेकिन उनकी पार्टी माफिया संरक्षक है.
श्री सुप्रियो ने कहा कि वर्ष 2014 में राजनीति में आने के बाद ही पता चला कि स्कूल और कॉलेज की पढ़ाई पूरी कर कोई शिक्षित नहीं हो सकता है. पांच साल के राजनीति कैरियर में काफी कुछ सीखा. एक के बाद एक कई झूठे मामले दर्ज हुए. तृणमूल ने लगातार हमला किया. लेकिन जनता का समर्थन मिला और आसनसोल से पहली बार भाजपा उम्मीदवार के रूप में उन्हें जीत मिली. उन्होंने कहा कि एक सांसद को साल में पांच करोड़ रुपये विकास के लिए मिलते हैं. सांसद फंड के अलावा एक अरब रुपये से अधिक राशि केंद्र से यहां लेकर आये. विभिन्न कंपनियों ने सीएसआर मद से करोड़ो रुपये की योजनाओं को क्रियान्वित किया.
जिलाशासक के पास उनके साथ उनके प्रस्तावक कुल्टी निवासी अधिवक्ता रामइकबाल सिंह और भाजपा नेता तापस राय गये. उनकी पत्नी रचना शर्मा, बेटी नैना, पिता सुनील चंद्र बराल और मां सुमित्रा बराल बाहर ही रहे.
रवीन्द्र भवन से डीएम कार्यालय तक रैली
श्री सुप्रियो के साथ समर्थकों ने रविन्द्र भवन से जिलाशासक कार्यालय तक रैली निकाली. इसमें विभिन्न इलाकों के भाजपा नेता व कर्मियों ने भाग लिया. उन्होंने दोपहर 02:40 बजे नामांकन दाखिल किया. नामांकन के दौरान हलफनामा दायर नहीं किया. एक सेट में ही नामांकन दाखिल किया. वे अपना हलफनामा सोमवार को दाखिल करेंगे. उनके नामांकन पत्र में प्रस्तावक के रूप में कुल्टी निवासी रामइकबाल सिंह ने हस्ताक्षर किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें